अभी अभी: Panasonic ने लॉन्च किया Eluga I3 Mega, मिलेगी 4,000mAh की बैटरी

अभी अभी: Panasonic ने लॉन्च किया Eluga I3 Mega, मिलेगी 4,000mAh की बैटरी

जापानी टेक्नॉलॉजी कंपनी पैनासॉनिक ने ने Eluga I3 Mega स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इसकी कीमत 11,490 रुपये है और इसे कंपनी के ऑथराइज्ड स्टोर्स से इसकी बिक्री की जाएगी. इसकी खासियत इसमें दी गई पावरफुल बैटरी है जो 4,000mAh की है. अभी अभी: Panasonic ने लॉन्च किया Eluga I3 Mega, मिलेगी 4,000mAh की बैटरीयह भी पढ़े: खुशखबरी: जियो का ब्रॉडबैंड प्लान हुआ लॉन्च, 500 रुपये में 100 GB डेटा का ऑफर…

5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है. इसकी बॉडी मेटल की है और इसमें 1.3GHz क्वॉड कोर मीडियाटेक MTK6735 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 3GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें I3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. इसमें एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो दिया गया है.

पैनासॉनिक इंडिया मोबिलिटी डिविजन के बिजनेस हेड पंकज राना ने कहा है, ‘4,000mAh की बैटरी वाला यह पावरफुल स्मार्टफोन कॉलेज स्टूडेंट और प्रोफेशनल्स के लिए बेहतरीन है’

बाजार में यह शैंपेन गोल्ड और सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE सपोर्ट, ओटीजी, वाईफाई, ब्लूटूथ 4.0 और जीपीएस जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं.

हाल ही में कंपनी ने 4K अल्ट्रा एचडी टीवी भी पेश किया है जिसमें UA7 साउंड सिस्टम दिया गया है. पैनसॉनिक के मुताबिक इस हाई एंड 4K टेलीवीजन सीरीज को बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डिजाइन किया गया है. पिक्चर क्वॉलिटी और साउंड क्वॉलिटी के मामले में यह बेहतर होगा.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com