अमेरिका में टाइम्स स्क्वॉयर के पास हुआ बम धमाका, कई लोग हुए घायल

अमेरिका में टाइम्स स्क्वॉयर के पास हुआ बम धमाका, कई लोग हुए घायल

अमेरिका में टाइम्स स्क्वॉयर पास धमाका सोमवार सुबह एक बाग्लादेशी मूल के शख्स ने पाइप बम का इस्तेमाल कर धमाका कर दिया. यह धमाका एक बस टर्मिनल के पास किया गया था. बताया जा रहा कि बांग्लादेशी मूल का यह अकायेद उल्लाह (27) नाम का शख्स आईएसआईएस से प्रभावित था. धमाके में चार लोगों के घायल होने की खबर है. पुलिस धमाके की जांच कर रही है. धमाका होते ही पूरे इलाके में पुलिस ने ट्रैफिक रोक दिया. स्थानीय समय के अनुसार यह धमाका सोमवार सुबह 7.30 बजे हुआ है.अमेरिका में टाइम्स स्क्वॉयर के पास हुआ बम धमाका, कई लोग हुए घायलयेरूशलम: तुर्की के राष्ट्रपति ने इजरायल को बताया आतंकी देश

यह धमाका मैनहट्टन के 42 स्ट्रीट के पास हुआ है. यहां A, C, और E लेन को खाली कराया जा रहा है. धमाका होते ही वहां मौजूद लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया. धमाके के बारे में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बताया गया है. बताया जा रहा कि यह पाइप बम से धमाका किया गया है.

न्यूयार्क पुलिस विभाग ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि पुलिस मैनहैटन के 42 स्ट्रीट और 8 एवेन्यू में किसी स्थान पर हुए विस्फोट की खबरों को लेकर सतर्क हैं. यह जगह न्यूयार्क बंदरगाह प्राधिकरण यानी एक व्यस्त बस टर्मिनल है. इस स्थान पर मेट्रो स्टेशन भी हैं. पुलिस ने कहा कि इस समय ए, सी और ई लाइन को खाली कराया जा रहा है. 

एनबीसी न्यूज के अनुसार, हमलावर को हिरासत में लिया गया है. उसे चोटें लगी हैं. न्यूयार्क डेली न्यूज के अनुसार, एक यात्री कीथ वुडफिन ने ट्वीट किया कि मैं बंदरगाह प्राधिकरण से बाहर निकल रहा था और नेशनल गार्ड के जवान ‘गो, गो, गो’ चिल्लाते हुए उसकी तरफ दौड़ रहे थे.  डिजाइनर चेल्सी लासाले ने ट्वीट किया कि वह बंदरगाह प्राधिकरण बस टर्मिनल पर बम की आशंका के कारण भगदड़ में फंसी हुई हैं. हर तरफ पुलिसकर्मी दिख रहे हैं. न्यूयॉर्क पुलिस कमिश्नर ने इसे आतंकवाद से जुड़ी घटना कहा है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com