अस्पताल में लाइन में खड़ी एक महिला को एक अन्य महिला का पर्स चोरी करने के आरोप में किया गिरफ्तार

दिल्ली के लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना की जांच कराने आयी एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, सरकारी अस्पताल में मंगलवार दोपहर करी 12 बजे कोरोना की जांच के लिए एक महिला अपनी बारी का इंतजार कर रही थी। इस दौरान उसने मौका पाकर एक अन्य महिला का पर्स चुरा लिया। जब महिला ने देखा कि उसका पर्स एक महिला चोरी कर रही है तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान आरोपित महिला भागने लगी।

अस्पताल में तैनात एक पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया। महिला के पास से चोरी किया गया पर्स बरामद किया गया है। आरोपित के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

महिला से लूटपाट करने वाला बदमाश साथी सहित गिरफ्तार

उधर, पति के साथ स्कूटी से जा रही महिला के साथ लूटपाट करने के मामले में प्रसाद नगर थाना पुलिस ने एक बदमाश को उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है। लूट में शामिल एक बदमाश की तलाश अभी की जा रही है। बदमाशों के पास से महिला से लूटा गया मोबाइल और चोरी की बाइक बरामद की गई है। आरोपितों की पहचान नबी करीम निवासी सोनू उर्फ दीपक और सदर बाजार निवासी खुशी अनवर के रूप में हुई है। महिला के साथ दीपक ने अपने साथी नबी करीम निवासी सौरभ के साथ मिलकर लूट की थी। महिला से लूटा गया मोबाइल खुशी अनवर के पास से बरामद हुआ है। वह मूलरूप से बिहार के दरभंगा जिले के असरा गांव का रहने वाला है।

25 मई की रात करीब साढ़े नौ बजे तिलक नगर निवासी किरण बग्गा अपने पति किशन गोपाल के साथ पूसा रोड से होते हुए अपने घर जा रही थी। जब वे सिद्धार्थ होटल के पास पहुंचे, तो बाइक पर पीछे से आए दो बदमाशों ने किरण बग्गा का बैग लूट लिया। बैग में 20 हजार रुपये और दो मोबाइल थे। मामला दर्ज कर पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की। 14 जून को मिली सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने दीपक और खुशी अनवर को बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com