आखिर कौन है ये बच्चा? जिसके साथ कटरीना कैफ कर रही शॉपिंग, Video हुआ वायरल

आखिर कौन है ये बच्चा? जिसके साथ कटरीना कैफ कर रही शॉपिंग, Video हुआ वायरल

कटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वे किसी और के साथ नहीं, बल्कि एक बच्चे के साथ शॉपिंग का लुत्फ ले रही हैं. इस वीडियो को कटरीना की आगामी फिल्म टाइगर जिंदा है के डायरेक्टर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.आखिर कौन है ये बच्चा? जिसके साथ कटरीना कैफ कर रही शॉपिंग, Video हुआ वायरल MSP बढ़ाने की मांग को लेकर किसानों ने UP विधानसभा पर किया जोरदार प्रदर्शन…

इस वीडियो में एयरपोर्ट पर कटरीना एक प्यारे से बच्चे के साथ खिलौनों की शॉपिंग करते नजर आ रही हैं. इस प्यारे से बच्चे को कटरीना किस तरह से पैम्पर कर रही है, वह देखने लायक है. इस वीडियो पर अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए कहा, सब खरीद लो, कीमत के बारे में बहस क्यों कर रही हो. कटरीना ने जवाब दिया, हमें पैसे की कीमत समझनी पड़ती है.

बता दें कि टाइगर जिंदा है का पोस्टर पहले ही हिट हो चुका है. इस फिल्म में वे फिर से सलमान के साथ नजर आने वाली हैं. उधर, एक और फिल्म को लेकर कटरीना का नाम चल रहा है. बीते दिनों खबर आई थी कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की जिंदगी पर बन रही फिल्म में रणवीर सिंह उनका रोल निभाएंगे. इसके बाद सस्पेंस इस बात पर था कि फिल्म में कपिल की पत्नी का रोल किस एक्ट्रेस को मिलेगा. अब सुनने में आया है कि कपिल देव की पत्नी रोमी देव का ये रोल कटरीना कैफ करेंगी. 

डीएनए की खबर के मुताबिक कबीर ने अभी किसी लीड एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं किया है. फिल्म से जुड़ी दो अन्य एक्ट्रेसेज का नाम फाइनल कर लिया गया है. इनमें से एक नया चेहरा है.कपिल देव की पत्नी के रोल के लिए काफी हद कर कटरीना का नाम फाइनल माना जा रहा है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com