आज आखिरी मौका है अप्रेंटिस भर्ती के लिए आवेदन का!

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु अठारह वर्ष (18) से कम नहीं होनी चाहिए। हालांकि अधिकतम आयु सीमा में उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट दी जाएगी। अभ्यर्थी नोटिफिकेशन से इसकी जांच कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 24 अक्टूबर 2023 से शुरू हुई थी। ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी सूचना की जांच कर सकते हैं।

 राष्ट्रीय केमिकल्स एंड फर्टिलाइजर्स लिमिटेड (आरसीएफएल) जॉब का शानदार मौका दे रहा है। आरसीएफएल की ओर से अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती निकाली गई है। फिलहाल, इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है। हालांकि, आज, 07 नवंबर, 2023 को इस वैकेंसी के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को समाप्त कर दिया जाएगा। इसलिए, इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे फौरन अप्लाई कर दें। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://www.rcfltd.com/ पर जाकर अप्लाई करना होगा।

ये हैं अहम तिथियां

ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख: 24 अक्टूबर, 2023

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि: 7 नवंबर, 2023

आरसीएफएल की ओर से जारी सूचना के अनुसार, ग्रेजुएट/टेक्नीशियर/ट्रेड अपरेंटिस के कुल 408 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें से 157 पद ग्रेजुएट अप्रेंटिस के लिए 115 पद तकनीशियन और 136 पद ट्रेड अपरेंटिस के पदों पर नियुक्तियां होनी हैं।

ये होनी चाहिए आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु अठारह वर्ष (18) से कम नहीं होनी चाहिए। हालांकि, अधिकतम आयु सीमा में उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट दी जाएगी।

राष्ट्रीय केमिकल्स एंड फर्टिलाइजर्स लिमिटेड अप्रेंटिस भर्ती के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

राष्ट्रीय केमिकल्स एंड फर्टिलाइजर्स लिमिटेड अप्रेंटिस भर्ती के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट -www.rcfltd.com पर जाना होगा। इसके बाद, लिंक पर क्लिक करें: “रिक्रूटमेंट” पर क्लिक करें और फिर होमपेज पर “एंगेजमेंट ऑफ अप्रेंटिस -2023-24” पर क्लिक करें। अब पूरा विज्ञापन डिटेल्स देखें और निर्देश और शर्तें पढ़ें। अब आवेदन करने से पहले शर्तों का सावधानीपूर्वक ध्यान रखें। अब आवेदन पत्र भरने के लिए “मैं स्वीकार करता हूं” पर क्लिक करें और फिर “ऑनलाइन आवेदन करें” पर क्लिक करें। इसके बाद, आवेदन पत्र भरने के बाद, डेटा को सहेजने/सबमिट करने के लिए “SAVE/SUBMIT” पर क्लिक करें। अब आवेदन पत्र को प्रिंट करने के लिए “प्रिंट” बटन पर क्लिक करें, जिसकी आवश्यकता ज्वाइनिंग के समय होगी। उसको सेव करके भविष्य के लिए रख लें।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com