आज टीकमगढ़ में सीएम यादव को राखी बांधेगी लाड़ली बहनें

मुख्यमंत्री मोहन यादव दोपहर 12 बजे के करीब टीकमगढ़ पुलिस लाइन पहुंचेंगे। जहां पर वह एक पेड़ मां के नाम का पौधा रोपण करेंगे। इसके बाद टीकमगढ़ शहर के गंजी खाना में जनसभा और कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज शनिवार को टीकमगढ़ जिले के दौरे पर रहेंगे। वे यहां लाड़ली बहना कार्यक्रम के तहत बहनों से राखी बंधवाएंगे। इस दौरान प्रदेश की लाड़ली बहनों के खाते में लाड़ली बहना योजना के 1250 रुपये और रक्षाबंधन का शगुन 250 रुपये, यानी कुल 1500 रुपये ट्रांसफर करेंगे।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री मोहन यादव दोपहर 12 बजे के करीब टीकमगढ़ पुलिस लाइन पहुंचेंगे। जहां पर वह एक पेड़ मां के नाम का पौधा रोपण करेंगे। इसके बाद टीकमगढ़ शहर के गंजी खाना में जनसभा और कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। सभा स्थल पर बनाए गए मंच पर पहुंचते ही मुख्यमंत्री का बुंदेलखंड के लोक नृत्य मोनिया से स्वागत किया जाएगा। कार्यक्रम स्थल पर सभी विभागों की प्रदर्शनी लगाई जा रही है, सीएम यादव इनका अवलोकन भी करेंगे।

लाडली बहनों का आभार प्रकट करने आ रहे हैं मुख्यमंत्री

टीकमगढ़ एसडीएम संजय दुबे ने बताया कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव शनिवार दोपहर टीकमगढ़ पहुंचेंगे और गंजी खाने में आयोजित कार्यक्रम में लाड़ली बहनों का आभार प्रकट कर उन्हें संबोधित करेंगे। मंच पर टीकमगढ़ जिले की लाड़ली बहनें सीएम को राखी बंधेगी और वे उन्हें उपहार भेंट करेंगे।

2 घंटे टीकमगढ़ में रुकेंगे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री कार्यालय भोपाल से जारी किए गए कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री मोहन यादव सुबह 11 बजे भोपाल से हेलीकॉप्टर से रवाना होकर दोपहर 12 बजे टीकमगढ़ पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरेंगे। इसके बाद वह पौधारोपण का कार्यक्रम करेंगे और कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेगे। इसके बाद दोपहर 2 बजे पुलिस लाइन से हेलीकॉप्टर के लिए फिर उड़ान भरेंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com