आज वाराणसी दौरे पर रहेंगे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश में आज लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए मतदान हो रहा है। इसी बीच राजनीतिक दलों ने सातवें चरण के लिए भी चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। आज सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जनसभा को संबोधित करेंगे और पीएम मोदी के लिए वोट की अपील करेंगे। सीएम योगी के साथ-साथ भाजपा के कई स्टार प्रचारक वाराणसी में प्रचार में जुटेंगे।

सीएम पहली बार घाट पर करेंगे जनसभा
बता दें कि सीएम योगी आज शनिवार को सबसे पहले अस्सी घाट पर जनसभा को संबोधित करेंगे। वह शाम 5:30 बजे अस्सी घाट पहुंचेंगे। सबसे पहले वह मां गंगा का पूजन करेंगे। उसके बाद जनसभा में शामिल होंगे। यह पहली बार होगा जब कोई योगी घाट पर जनसभा करेगा। सभा में 30 हजार लोग शामिल होंगे। अस्सी क्षेत्र काफी महत्वपूर्ण स्थल है। चारों तरफ से लोग सभा में जुटेंगे। इसके अलावा शहर से भी कार्यकर्ता और जनता सीएम को सुनने के लिए पहुंचेंगे।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
सीएम योगी के कार्यक्रम के लिए पहले से ही तैयारियां कर ली गई है। सीएम के आगमन को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मी तैनात रहेंगे। कार्यक्रम से पहले पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने यहां का निरीक्षण किया। इस दौरान यहां साफ सफाई के साथ अतिक्रमण हटवाए गए।

भाजपा के यह बड़े नेता भी करेंगे प्रचार
प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आज नेताओं का जमावड़ा लगेगा। सीएम योगी के आलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी यहां पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित कर वोट की अपील करेंगे। वहीं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी प्रचार में जुटेंगे। साथ ही विदेश मंत्री एस जयशंकर और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी जनसभा को संबोधित करेंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com