आज शाम अबू धाबी में रोहित शर्मा और केएल राहुल की टीमें होंगी आमना सामने….

इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को टूर्नामेंट का 13वां मुकाबला खेला जाना है। आज शाम अबू धाबी में रोहित शर्मा और केएल राहुल की टीमें आमना सामने होंगी। किंग्स इलेवन पंजाब और मु्ंबई इंडियंस की टीमों ने अपने पिछले मैच में हार का सामना किया है। आज के मुकाबले में दोनों ही टीमों में बदलाव की उम्मीद कम है।

मुंबई की टीम को पिछले मैच में बैंगलोर के खिलाफ सुपर ओवर में हार मिली थी तो वहीं राजस्थान ने पंजाब के खिलाफ 224 रन के विशाल लक्ष्य को हासिल कर जीत दर्ज की थी। दोनों ही टीमें रणनीति में बदलाव करके उतरेंगी लेकिन प्लेइंग इलेवन के वही रहने की उम्मीद है।

मुंबई की ओपनिंग क्विंटन डिकॉक और रोहित शर्मा करेंगे तो मिडिल आर्डर में सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और हार्दिक पांड्या होंगे। गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, जेम्स पैटिंसन और ट्रेंट बोल्ड की तिकड़ी को हार्दिक का साथ मिलेगा। स्पिनर के तौर पर राहुल चहर और क्रुणाल पांड्या होंगे।

पंजाब की टीम में ओपनिंग केएल राहुल और मयंक अग्रवाल करेंगे। मिडिल आर्डर में निकोलस पूरन, करुण नायर और ग्लेन मैक्सवेल ही होंगे। तेज गेंदबाजी जिमी निशम, मोहम्मद शमी और शेल्डन कॉटरेल करते नजर आएंगे। स्पिनर के लिए मुरुगन अश्विन और रवि विश्वोई की जोड़ी होगी।

मुंबई इंडियंस का संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा(कप्तान), क्विंटन डिकॉक(विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर और जसप्रीत बुमराह।

किंग्स इलेवन पंजाब का संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, करुण नायर, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, जेम्स नीशम, शेल्डन कॉटरेल, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी और मुरुगन अश्विन।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com