आज ही कर लें नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड में मैनेजमेंट ट्रेनी पदों पर अप्लाई

इंजीनियरिंग कर चुके ऐसे युवा जो सरकारी नौकरी की तलाश में हैं उनके लिए सुनहरा मौका है। नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड में मैनेजमेंट ट्रेनी (NFL MT Recruitment 2024) के रिक्त पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 17 जुलाई 2024 निर्धारित है। ऐसे में उम्मीदवार बिना देरी करते हुए तुरंत ही nationalfertilizers.com पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से फॉर्म भर हैं। आपकी सहूलियत के लिए यहां आवेदन की स्टेप्स दी गई हैं जिनको फॉलो कर आप स्वयं फॉर्म भर सकते हैं और कैफे के अतिरिक्त चार्ज से बच सकते हैं।

इन स्टेप्स को फॉलो कर भरें फॉर्म

  • एनएफएल एमटी भर्ती 2024 एप्लीकेशन फॉर्म भरने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट nationalfertilizers.com पर विजिट करें।
  • वेबसाइट के होम पेज पर आपको Recruitment in NFL पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद आपको भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करके आगे बढ़ना है।
  • अब आपको ब्रांच चुनना है और उसमें मांगी गई सभी डिटेल भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करना है।
  • अंत में निर्धारित शुल्क जमा करके फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लेना है।

कौन कर सकता है आवेदन

इस भर्ती में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी ने मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/ संस्थान से पदानुसार बीई/ बीटेक/ बीएससी इंजीनियरिंग/ संबंधित ट्रेड या ब्रांच में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री प्राप्त की हो। इसके साथ ही 31 मई 2024 को ध्यान में रखकर अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम और अधिकतम आयु 27 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग से आने वाले उम्मीदवारों को ऊपरी आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी।

एप्लीकेशन फीस

जनरल, ओबीसी एवं ईडब्ल्यूएस वर्ग के अभ्यर्थियों को फॉर्म भरने के साथ ही 700 रुपये एप्लीकेशन फीस के रूप में जमा करना होगा। एससी, एसटी वर्ग से आने वाले उम्मीदवार निशुल्क एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com