आज होगी सीएम योगी की 6 चुनावी जनसभाएं…

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार चुनाव प्रचार कर रहे है। आज यानी रविवार को सीएम छह चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वह आज़मगढ़, लालगंज, जौनपुर, प्रतापगढ़, फूलपुर, इलाहाबाद में जनसभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्यशियों के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। उनके आगमन को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है।

हारी हुई सीटों पर भी इस बार कमल खिलाएगी BJP
बता दें कि भाजपा ने इन छह लोकसभा सीटों पर तीन नए प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारा है। दो सीटों पर सांसदों को टिकट दिया गया है, जबकि 2019 चुनाव में एक सीट पर हारी भाजपा इस बार कमल खिलाएगी। सीएम योगी रविवार को एनडीए प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार में 50वें दिन उतरेंगे। योगी के आगमन को लेकर सभी तैयारियां की गई है। उनकी जनसभा में भारी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। योगी सुबह 10ः00 बजे गोरखपुर से रवाना होंगे। वह सबसे पहले आजमगढ़ में चुनावी रैली करेंगे।

आजमगढ़ में चुनावी जनसभा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहली रैली आजमगढ़ से सांसद, लोकसभा प्रत्याशी व भोजपुरी के सुपरहिट अभिनेता/गायक दिनेश लाल यादव निरहुआ के लिए करेंगे।

सीएम लालगंज में करेंगे रैली
आजमगढ़ के बाद सीएम योगी लालगंज लोकसभा क्षेत्र के फूलपुर के जगदीशपुर गांव के पास व सदर लोकसभा के मेंहनगर बाजार के पास चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम को देखते हुए फूलपुर से सरायमीर तक मार्ग पर आवागमन को बंद किया जाएगा।

जौनपुर में चुनावी सभा
सीएम योगी जौनपुर में भी चुनावी जनसभा करेंगे। यहां सीएम दोपहर 12:30 बजे शाहगंज क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट की अपील करेंगे।

प्रतापगढ़ में जनसभा
सीएम योगी आज दोपहर 1:40 बजे रामपुर खास, प्रतापगढ़ में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। योगी के आगमनको देखते हुए कार्यकर्ताओं ने पहले ही सभी तैयारियां कर ली है।

फूलपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे सीएम
लोकतंत्र के महापर्व से पहले चुनावी माहौल बनाने के लिए रविवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फूलपुर कस्बा से सटे जगदीशपुर और मेंहनगर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सीएम की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। उनके आगमन के दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात की गई है।

इलाहाबाद में जनसभा
इलाहाबाद लोकसभा सीट से भाजपा ने नए प्रत्याशी पर दांव लगाया गया है। उसी के समर्थन में सीएम योगी आज प्रयागराज दौरे पर रहेंगे और दोपहर 2:45 बजे सोरांव में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र में सीएम की आखिरी रैली होगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com