आमिर सोहेल बोले की अब द्विपक्षीय के साथ ICC टूर्नामेंट में भी PAK से ना खेले भारत

आमिर सोहेल बोले की अब द्विपक्षीय के साथ ICC टूर्नामेंट में भी PAK से ना खेले भारत

चैंपियंस ट्रॉफी से ठीक पहले आजतक के मंच पर जुटे क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज कप्तान, जिन्होंने लंदन में खास आयोजन ‘सलाम क्रिकेट’ के दौरान बताया कि कौन-सी टीम इस बार चैंपियन बनने की होड़ में शामिल हैं. किन खिलाड़ियों का रहेगा इस टूर्नामेंट में बोलबाला और टीम इंडिया के लिए क्या रहेंगी सबसे बड़ी चुनौतियां. आमिर सोहेल बोले की अब द्विपक्षीय के साथ ICC टूर्नामेंट में भी PAK से ना खेले भारतयह भी पढ़े: अब चैंपियंस ट्रॉफी में ड्रोन कैमरे का होगा इस्तेमाल, बल्ले पर लगेगी चिप

आज तक के मंच पर माहौल उस वक्त गर्म हो गया, जब पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज आमिर सोहेल के साथ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन और हरभजन सिंह एक मंच पर जुड़े. भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट को लेकर इन तीनों ने अपनी- अपनी राय रखी.

भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट संबंधो पर पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज आमिर सोहेल ने कहा कि भारत हमारे साथ द्विपक्षीय क्रिकेट नहीं खेलने की बात करता है, लेकिन आईसीसी टूनामेंट में हमारे साथ क्यों खेलता है.

उन्होंने कहा, भारत और पाकिस्तान के बीच का ‘गैप’ अब बहुत बढ़ गया है. भारत सिर्फ अपने व्यावसायिक लाभ के लिए आईसीसी टूर्नामेंट में पाकिस्तान के साथ खेलता है. अगर भारत और पाकिस्तान के बीच कोई द्विपक्षीय सीरीज संभव नहीं, तो उसे आईसीसी टूर्नामेंट में भी पाकिस्तान से नहीं खेलना चाहिए.

इसके अलावा आमिर सोहेल ने कहा कि जब भी पाकिस्तान में कोई तानाशाह शासन करता है, तो क्रिकेट संबंध बिल्कुल ठीक होते हैं, लेकिन जब एक लोकतांत्रिक पार्टी सत्ता में आती है, तो संबंध खराब हो जाता है.

आमेर सोहेल की बात से हरभजन सिंह और मोहम्मद अजहरुद्दीन सहमत हैं और कहते हैं कि यदि दोनों सरकारों के बीच राजनैतिक मुद्दों का समाधान नहीं होता है, तो भारत को पाकिस्तान के साथ कहीं भी क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए. साथ ही ये भी कहा कि क्रिकेट के अलावा भी कोई खेल भारत और पाकिस्तान न खेले.

पाकिस्तान क्रिकेट के बारे में जब आमिर सोहेल से पूछा गया तो उन्होंने कहा दुर्भाग्य से पाकिस्तान अपने खिलाड़ियों का सही इस्तेमाल नहीं कर पाया, जैसा कि भारत ने किया.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com