आया राखी सावंत का नया Hot Yoga विडियो हुआ वायरल: बोली, मोदी जी के बारे में प्यारी बात…

लंबे समय से सुर्खियों से दूर राखी सावंत फिर खबरों में हैं । अब योगा दिवस के मौके पर जब हर सेलिब्रिटी योगासन कर वब्लिसिटी कमा ही रहा था तो अपनी आइटम क्‍वीन कैसे पीछे रहतीं । राखी ने भी योगासन किए और उनका पसीने छुड़ाने वाला वीडिया सबके सामने है । राखी हॉट योगा करती नजर आई तो उनके बेसब्र लाखों फैन्‍स ने इस मोमेंट को इतना पसंद किया कि ये वीडियो एक लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है ।

कंडोम खरीदने में आ रही थी शर्म, किया प्लास्टिक थैली का इस्तेमाल, पहुंचे अस्पताल

आया राखी सावंत का नया Hot Yoga विडियो हुआ वायरल: बोली, मोदी जी के बारे में प्यारी बात...

राखी सावंत ने हॉट योगा कर बताया कि वो योगासन डेली करती हैं और इसीलिए वो इतनी खूबसूरत हैं । राखी का बिंदास अंदाज उनके फैन्‍स पसंद करते हैं, वो जो भी बोलती हैं बेबाक बोलती हैं ।राखी ने योग की महत्‍ता बताते हुए अपने फैन्‍स को योग के फायदे गिनाए । राखी सावंत का मोदी प्रेम भी जग जाहिर है, वो कई बार प्रधानमंत्री के अभियानों की तारीफ करतीं उसे अपनी तरफ से प्रमोट करती नजर आती हैं । योग दिवस पर उन्‍होने एक बार फिर कहा कि वो उनके तन-मन में मोदी बसे हुए हैं । क्‍योंकि वो बहुत ही अच्‍छा और नेक काम कर रहे हैं।

अभी-अभी: ‘बेशर्म’ सनी लियोन ने छोड़ा नहीं है ‘सेक्स बिज़नस’, वाइरल हुआ नया और अब-तक का सबसे हॉट MMS…देखें Video

राखी सावंत ने ये हॉट योग मुंबई के मंजीत स्‍टूडियो में किया । जहां उनके साथ कुछ और लोग भी मौजूद थे । योगा का ये अंदाज केवल राखी सावंत ही दिखा सकती हैं । राखी के योगा पोस्‍चर की तस्‍वीरें भी वायरल हैं, इन्‍हें भी लोग खासा पसंद कर रहे हैं । बहरहाल अपनी खूबसूरती का कारण योगासन को बताने वाली राखी जल्‍द ही किसी फिल्‍म में आइटम नंबर करती नजर आ सकती हैं ।

क्या आप जानते हैं, इस पवित्र मंदिर के प्रसाद में मिलता है कुछ ऐसा जिससे, मिलती है बांझपन से मुक्ति…

राखी का ये हॉट वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें –

https://youtu.be/LSmHeyPKEhI

अगर आपकी उम्र है 18 से ज्यादा तो जाइये इन जगहों पर, यहाँ मिलेगा जिंदगी का असली मजा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com