Entrepreneur बनने का है सपना तो ये website करेंगी आपकी मदद

इंटरप्रन्योर बनने का है सपना तो ये website करेंगी आपकी मदद #tosnews

इंटरप्रन्योर (entrepreneur) बनने का सपना अब कई आंखें देखती हैं। मंदी के इस दौर में सभी लोग कभी न कभी स्टार्ट अप करने और इंटरप्रेन्योर (entrepreneur) बनने का सपना देखते ही हैं। अब ऐसे में ये जरूरी है कि सफलता पक्की कर ली जाए। इसके लिए ऐसे सुझाव चाहिए होंगे कि जो सफलता की गारंटी लेते हैं। यही गारंटी देती हैं वो वेबसाइट (website) जिसमें बेहतरीन इंटरप्रेन्योर (entrepreneur) बनने के टिप्स दिए जाते हैं। इन वेबसाइट (website) पर इंटरप्रेन्योर (entrepreneur) बनने के लिए जरूरी सभी बातें और अपडेट आपको मिलजाएगा। इन वेबसाइट(website) पर विजिट करने का मतलब ही कुछ न कुछ नया सीख लेने जैसा है। इन वेबसाइट (website) को पहचान लेते हैं-#tosnews

https://in.mashable.com से जानिए कमाल की बातें- #tosnews

मशाबल सोशल मीडिया, डिजिटल कल्चर और टेक्नोलॉजी से जुड़ी जरूरी खबरें देने वाली website है। ये website खासतौर पर टेक सेवी इंटरप्रेन्योर (entrepreneur) के लिए काम की है। इसमें टेक्नोलॉजी से जुड़े जरूरी प्लेटफॉर्म और सॉफ्टवेयर की जानकारी मिल जाएगी। इसमें आप अपनी कंपनी के हिसाब से टेक्नोलॉजी वाली मदद ले सकते हैं। ये इसलिए भी काम की है क्योंकि हर कंपनी को अब तकनीक से जुड़ी मदद चाहिए ही होती है।

https://www.socialmediaexaminer.com पर जुटाएं जानकारी- #tosnews

ये एक ब्लॉग है जो आपको अपने बिजनेस में सोशल मीडिया की मदद लेने के सुझाव देती है। इसमें ज्यादातर इंटरप्रेन्योर बनने की राह पर हाल ही में चलने वाले लोग मदद ले सकते हैं। इसमें काफी अपडेटेड आर्टिकल आते हैं। आप इस website से समझ पाएंगे कि कोई भी सोशल मीडिया टूल आपके लिए सही है या नहीं। आपके बिजनेस गोल को पाने में ये आपकी मदद करेगा या नहीं।

https://problogger.com पर सीखिए कुछ नया-(#tostips)

ये ब्लॉगिंग से जुड़ी website है। इसमें आपको ब्लॉग बनाने, उसे प्रोमोटकरने और इससे पैसे बनाने के तरीके सिखाए जाते हैं। ये ब्लॉगर्स के लिए बेस्ट डेस्टिनेशन है।

https://blog.asmartbear.com पर मिलेगा मेंटर-

इंटरप्रेन्योर (entrepreneur) की लाइफ कैसे-कैसे टर्न लेती है और ये कैसे-कैसे आगे बढ़ती है। इसी चक्र की कहानी इस website पर दी गई है। इंटरप्रेन्योर जेसन कोहन ने 2007 में अपना स्टार्टअप बेच दिया था। इसके बाद वो दूसरे इंटरप्रेन्योर को इस काम के लिए मेंटर करने लगे। जेसन के अनुभव अको बहुत कुछ सिखा देंगे। इंटरप्रेन्योर के जीवन से जुड़ी सच में बेहद खास चीजें आपको यहां पता चल जाएंगी।

https://www.under30ceo.com पर अनुभवों का खजाना-

ये इंटरप्रेन्योरशिप के शुरुआती दिनों की सैर कर रहे लोगों के लिए है। इस स्टार्टअप ब्लॉग में इन्हीं शुरुआती दिनों की बातें इनोएटिव तरीके से बताई गई हैं।

https://www.inc.com…बिजनेस जुड़ा सबकुछ-इस website पर आपको बिजनेस से जुड़े ढेरों आर्टिकल मिल जाएंगे। इसमें बिजनेस शुरू करने से लेकर लीडरशिप और ग्रोथ…सबके बारे में जानने का मौका मिलेगा।

Author: चयनिका निगम

 

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com