'इंडियन प्रिंसेज' के लुक में नजर आईं जैकलीन, कलर कॉम्बिनेशन के मुरीद हो जाएंगे आप

‘इंडियन प्रिंसेज’ के लुक में नजर आईं जैकलीन, कलर कॉम्बिनेशन के मुरीद हो जाएंगे आप

फिल्म ‘जुड़वा 2’  में बिंदास अंदाज से लोगों के दिलों पर धाक जमाने वाली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने फोटोशूट करवाया है। जैकलीन ने ये फोटोशूट एक मैगजीन के कवर पेज के लिए करवाया है जिसमें वो ‘इंडियन प्रिंसेज’ के लुक में नजर आ रही हैं। 'इंडियन प्रिंसेज' के लुक में नजर आईं जैकलीन, कलर कॉम्बिनेशन के मुरीद हो जाएंगे आपअभी-अभी: इस एक्ट्रेस ने सलमान से कह दी बड़ी बात, बिग बॉस को कहा ‘उल्लू बनाने का धंधा’

जैकलीन ने ये फोटोशूट Elle मैगजीन के लिए करवाया है। जिसमें उन्होंने चार अलग अलग ड्रेस पहनी हुईं है और उनकी हर अदा किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं। इस तस्वीर में जैकलीन ने ग्रे और सिल्वर कॉम्बिनेश की ड्रेस पहनी है जिसमें वो प्रिंसेज की तरह लग रही है। साथ ही पीछे का लाइट बैकग्राउंड उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है। 'इंडियन प्रिंसेज' के लुक में नजर आईं जैकलीन, कलर कॉम्बिनेशन के मुरीद हो जाएंगे आपइस फोटोशूट में जैकलीन की ड्रेसेज के अलावा उनका हेयर स्टाइल भी एकदम डिफरेंट है। अब जरा इस तस्वीर पर गौर फरमाइए। इसमें जैकलीन ने व्हाइट और ग्रे रंग के कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें पिंक रंग की डार्क लिपस्टिक और टाइट बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस तस्वीर में जैकलीन का ये लुक बाकी सभी पिक्चर्स में सबसे अलग है। उन्होंने लाल रंग की प्रिंटेड स्कर्ट के साथ उसी रंग की चोली पहनी हुई है। जिसमें छोटे छोटे फूलों की डिजाइन बनीं हुई है। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com