इन आसान घरेलू नुस्खों के साथ अपने होठों को बनाएं गुलाबी और सॉफ्ट

इन आसान घरेलू नुस्खों के साथ अपने होठों को बनाएं गुलाबी और सॉफ्ट

आपके चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाने में आपके गुलाबी होठों का बहुत बड़ा हाथ होता है। पर क्या आप जानते हैं कि ये गुलाबी होंठ आप घर बैठे ही इन गजब के नुस्खों की मदद से हासिल कर सकते हैं। इन आसान घरेलू नुस्खों के साथ अपने होठों को बनाएं गुलाबी और सॉफ्ट

अमीर लड़कियों को पटाने के लड़के अपनाते हैं ये नायब तरीके

सर्दियां आते ही अक्सर आपके होंठ फटने और रूखे होने लगते हैं लेकिन बिना किसी मंहगे प्रोडक्ट पर पैसे खर्च किए आप इनकी देखभाल आसानी से कर सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे इन नुस्खों की मदद से आप अपने होठों को खूबसूरत बना सकते हैं।  

शहद
होठों को सुंदर बनाने के लिए शहद का नुस्खा रामबाण है। शहद न सिर्फ होठों को साफ करता है बल्कि जिनके होंठ काले पड़ गए हैं उनके होंठ भी गुलाबी बनाने में मदद करता है। शहद में मौजूद एंटी बैक्टीरियल गुण आपके होठों को गंदे बैक्टीरिया से बचाते है। इसके लिए आपको बस रात को सोने से पहले अपने होठों पर शहद लगाना है। सुबह होते ही इसे ठंडे पानी से धो लें।  

घी
शहद के अलावा आप अपने होठों पर घी का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। होठों पर घी लगाने से होठों को  कोमल और रूखेपन से बचाया जा सकता है। इसके लिए आपको रात के समय सोने से पहले अपने होठों पर घी लगाना होगा। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com