हममे से ज्यादातर लोग इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप का इस्तेमल करते है. ग्राहकों की सुविधा के लिए वॉट्सऐप भी समय-समय पर कुछ नए अपडेट्स लेकर आता रहता है. कंपनी एक बार फिर अपने कस्टमर्स के लिए कुछ नए अपडेट्स लेकर आ रही है. आज हम आपको इन्ही नए अपडेट्स के बारे में बताने जा रहे है. चैट फिल्टर्स -व्हाट्सएप की पूरी चैट में से किसी एक कीवर्ड को ढूंढना मुश्किल इस लिए वॉट्सऐप अब एक नया चैट फिल्टर फीचर पेश करने जा रहा है. इस फीचर की मदद से यूजर्स किसी एक शब्द को फिलटर लगाकर ढूंढ सकेंगे. हालांकि, यह फीचर सिर्फ व्हाट्सएप बिजनेस के लिए पेश किया जा सकते है. -व्हाट्सएप में देख पाएंगे इंस्टाग्राम और फेसबुक वीडियो इस अपडेट में iOs यूजर्स ऐप में ही इंस्टाग्राम और फेसबुक के वीडियो भी देख व पाएंगे. -रेस्ट्रिक्ट ग्रुप्स इस फीचर के जरिये एडमिन को और अधिक पॉवर मिलेगी. इस फीचर की मदद से एडमिन द्वारा किए गए मैसेज को सिर्फ पढ़ा जा सकेगा, उस पर रिप्लाई नहीं किया जा सकेगा. रिक्वेस्ट इन्फो 25 मई से आने वाले नए EU लॉ के तहत व्हाट्सएप अब यूजर्स को पूरा व्हाट्सएप डाटा डाउनलोड करने का अधिकार देगा.

इन तीन फीचर्स के साथ वाट्स ऐप पर मिलेगा नया अपडेट

हममे से ज्यादातर लोग इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप का इस्तेमल करते है. ग्राहकों की सुविधा के लिए वॉट्सऐप भी समय-समय पर कुछ नए अपडेट्स लेकर आता रहता है. कंपनी एक बार फिर अपने कस्टमर्स के लिए कुछ नए अपडेट्स लेकर आ रही है. आज हम आपको इन्ही नए अपडेट्स के बारे में बताने जा रहे हैहममे से ज्यादातर लोग इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप का इस्तेमल करते है. ग्राहकों की सुविधा के लिए वॉट्सऐप भी समय-समय पर कुछ नए अपडेट्स लेकर आता रहता है. कंपनी एक बार फिर अपने कस्टमर्स के लिए कुछ नए अपडेट्स लेकर आ रही है. आज हम आपको इन्ही नए अपडेट्स के बारे में बताने जा रहे है.  चैट फिल्टर्स  -व्हाट्सएप की पूरी चैट में से किसी एक कीवर्ड को ढूंढना मुश्किल इस लिए वॉट्सऐप अब एक नया चैट फिल्टर फीचर पेश करने जा रहा है. इस फीचर की मदद से यूजर्स किसी एक शब्द को फिलटर लगाकर ढूंढ सकेंगे. हालांकि, यह फीचर सिर्फ व्हाट्सएप बिजनेस के लिए पेश किया जा सकते है.  -व्हाट्सएप में देख पाएंगे इंस्टाग्राम और फेसबुक वीडियो  इस अपडेट में iOs यूजर्स ऐप में ही इंस्टाग्राम और फेसबुक के वीडियो भी देख व पाएंगे.  -रेस्ट्रिक्ट ग्रुप्स  इस फीचर के जरिये एडमिन को और अधिक पॉवर मिलेगी. इस फीचर की मदद से एडमिन द्वारा किए गए मैसेज को सिर्फ पढ़ा जा सकेगा, उस पर रिप्लाई नहीं किया जा सकेगा.  रिक्वेस्ट इन्फो  25 मई से आने वाले नए EU लॉ के तहत व्हाट्सएप अब यूजर्स को पूरा व्हाट्सएप डाटा डाउनलोड करने का अधिकार देगा..

चैट फिल्टर्स

-व्हाट्सएप की पूरी चैट में से किसी एक कीवर्ड को ढूंढना मुश्किल इस लिए वॉट्सऐप अब एक नया चैट फिल्टर फीचर पेश करने जा रहा है. इस फीचर की मदद से यूजर्स किसी एक शब्द को फिलटर लगाकर ढूंढ सकेंगे. हालांकि, यह फीचर सिर्फ व्हाट्सएप बिजनेस के लिए पेश किया जा सकते है.

-व्हाट्सएप में देख पाएंगे इंस्टाग्राम और फेसबुक वीडियो

इस अपडेट में iOs यूजर्स ऐप में ही इंस्टाग्राम और फेसबुक के वीडियो भी देख व पाएंगे.

-रेस्ट्रिक्ट ग्रुप्स

इस फीचर के जरिये एडमिन को और अधिक पॉवर मिलेगी. इस फीचर की मदद से एडमिन द्वारा किए गए मैसेज को सिर्फ पढ़ा जा सकेगा, उस पर रिप्लाई नहीं किया जा सकेगा.

रिक्वेस्ट इन्फो

25 मई से आने वाले नए EU लॉ के तहत व्हाट्सएप अब यूजर्स को पूरा व्हाट्सएप डाटा डाउनलोड करने का अधिकार देगा.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com