अपनाये ये सेक्स पोजीशन और हमेशा खुश रहेगी आपकी पार्टनर

अक्सर पुरुष अपनी महिला पार्टनर को बेड पर खुश करने के तरीके ढूंढते रहते है. इसी सिलसिले में आज हम महिलाओ की पसंदीदा सेक्स पोसिशन्स के बारे में बताने जा रहे है. जिनकी मदद से पुरुष अपनी पार्टनर को खुश कर सकते है. मिशनरी: इस पोजीशन को महिला और पुरुष दोनों ही काफी पसंद करते है ये पोसिशन्स सबसे आसान और प्रभावी है. अगर आप पहली बार सेक्स कर रहे है तो ये पोजीशन आपको पार्टनर के सामने सेक्स एक्सपर्ट बना सकती है.अपनाये ये सेक्स पोजीशन और हमेशा खुश रहेगी आपकी पार्टनर

सभी की नजरे एकदम जम सी गई, जब GYM से बाहर निकली मलाइका

ऑन द लैप: इस पोजीशन में महिला पुरुष की गोदी में बैठ कर सेक्स का आनंद ले सकती है. महिलाओ को ये सेक्स पोजीशन काफी पसंद है. इस पोजीशन में आप अपने पार्टनर को किश करने का मज़ा भी ले सकते है. इस करने से आपका सेक्स एक्सपीरियंस और भी बेहतर होगा.

वीमेन न टॉप: ये पोजीशन महिलाओ को सबसे ज्यादा पसंद आती है. महिलाओ को पुरुषो पर हावी होना काफी प्रिय है ये पोजीशन उन्हें इसे बात का एहसास करवाती है. इसके अलावा इस पोजीशन से महिलाए काफी जल्दी संतुष्ट हो जाती है.

अपने पार्टनर से सेक्स को लेकर कुछ ऐसी इच्छा रखती है भारतीय महिलाएं

स्‍पून फिटिंग पोजीशन: इस पोजीशन में पुरुष महिला के ठीक पीछे की तरफ लेट कर सेक्स करता है. और दोनों के शरीर एक दुसरे में दो चम्‍मच की तरह FIT हो जाते है. ये सेक्स पोजीशन महिलाओ को काफी उत्साहित कर देती है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com