इस तरह से अपनी केजुएल ड्रेस को बनाइयें पार्टी वियर....

इस तरह से अपनी केजुएल ड्रेस को बनाइयें पार्टी वियर….

लगभग सभी लड़कियों और महिलाओ को अक्सर किसी शादी यां पार्टी में साड़ी, सूट या फिर लहंगा ही पहनना होता है जिससे वो एक अलग लुक पा सके, पर अगर आप हमेशा एक जैसे लुक से बोर हो चुकी है और भीड़ से अलग दिखना चाहती है तो हर शादी में इन्हीं गिने-चुने आउटफिट्स को पहनना बंद  कर दे, क्योकि सभी लड़किया पार्टी में ऐसी ही ड्रेस पहनती है, इसलिए अगर  आप कुछ अलग ट्राई करना चाहती है तो हमारे द्वारा बताये गए टिप्स को फॉलो करे,  आप किसी भी शादी या पार्टी में डेनिम्स और कुर्तों के खूबसूरत कॉम्बोज़. ट्राई कर सकती है,इस तरह से अपनी केजुएल ड्रेस को बनाइयें पार्टी वियर....

लिपस्टिक लगाने से पहले जान ले ये कुछ सिंपल टिप्स

आपको लग रहा होगा की डेनिम्स और कुर्ते का कॉम्बो तो एक बहुत ही कैज़ुअल आउटफिट है, जिसे अधिकतर लड़कियां  कॉलेज या ऑफिस जाने में पहनती है, पर हम आपको बता दे की आजतक  ये कॉम्बो बॉलीवुड डीवाज़ भी पहन रही है, इनको की सभी आम चीज को खास बनाने में महारथ हासिल है और बॉलीवुड हिरोइंस डेनिम्स और कुर्तों को भी पार्टीवेयर बना सकती हैं.

अगर आप रिप्ड डेनिम्स के साथ हेवी वर्क वाले कुर्तों को पहनते है तो इससे आप बहुत पार्टीवेयर लुक पा सकती हैं.

इसके अलावा आप इस लुक के साथ खुद को एक्सेसराइज़ भी कर सकती है,  इस कॉम्बो के साथ आप हैवी इयररिंग्स या नेकपीस के साथ अपने लुक को पूरा कर सकती हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com