इस दिवाली अपनाकर घर को दें इन आसान तरीकों से दे फेस्टिव लुक..

इस दिवाली अपनाकर घर को दें इन आसान तरीकों से दे फेस्टिव लुक..

हर साल की तरह इस साल भी अगर आप घर में दिवाली की सजावट को लेकर परेशान हो रहे हैं तो घबराइए मत। इस आसान तरीकों को अपनाकर आप भी अपने घर को दे सकते हैं फेस्टिव लुक ।इस दिवाली अपनाकर घर को दें इन आसान तरीकों से दे फेस्टिव लुक..इस दिवाली पर सिर्फ 1000 रुपये में ऐसे करें शानदार शॉपिंग…

परदे
बदलते वक्त के साथ घर की सजावट के तौर-तरीके भी बदल चुके हैं। इस साल घर की खिड़की और दरवाजों को सजाने के लिए रंगीन पर्दो का इस्तेमाल करें। इसके लिए आप क्रेप के परदों का चुनाव भी कर सकते हैं। ये परदे खूबसूरत दिखने के साथ-साथ हल्के भी होते हैं। इन परदों में गोल्डन रंग आपके त्योहार को और खास बना सकता है। 

चावल की रंगोली
घर की एंट्रेंस को चावल की रंगोली से सजाएं। ऐसा करने के लिए पहले ही रंगोली का डिजाइन एक कागज पर तैयार कर लें। ट्रेडिशनल लुक देने के लिए आप अपनी रंगोली के डिजाइन में सूरज, चांद, कलश या फिर किसी फूल को भी चुन सकते हैं।
होम डेकॉर में करें दीयों के साथ एक्सपेरिमेंट
ड्रॉइंग रूम के हर कोने को रंग बिरंगे दीयों से सजाएं। शीशे लगे हुए कलरफुल पर्दे और कॉर्नर में रखी कॉपर रंग की मटकियां घर के हर कोने को खुशनुमा बना देगी। बात अगर घर को सजाने वाली कैंडल्स के कलर की हो तो इसके लिए आप मजेंटा, पिंक रंग की अलग-अलग शेप की जेल वाली कैंडल्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com