इस प्रेमी जोड़ी का प्यार जताने का तरीका है बेहद खतरनाक, जानकार उड़ जाएंगे आपके भी होश

इस प्रेमी जोड़ी का प्यार जताने का तरीका है बेहद खतरनाक, जानकार उड़ जाएंगे आपके भी होश

नई दिल्ली। जब लोग प्यार में होते हैं तो वो अपने प्रेमी या प्रेमिका को अपना प्यार जताने के लिए तमाम तरह के तरीके अपनाते हैं। कई बार वो अच्छे भी होते हैं तो कई बार खतरनाक भी। पर आज हम आपको एक ऐसे प्रेमी जोड़े से मिलवा रहे हैं जो अपना प्यार जताने के लिए एक-दूसरे का खून पीते हैं। ये जोड़े एक-दूसरे का खून पीकर जताना चाहते हैं कि उनके बीच कितना प्यार है।इस प्रेमी जोड़ी का प्यार जताने का तरीका है बेहद खतरनाक, जानकार उड़ जाएंगे आपके भी होशपति ने ब्‍वॅायफ्रेंड से किया सेक्स, दोनो के प्राइवेट पार्ट ने खोल दिया पूरा राज…

प्रेमी जोड़ा सूई के सहारे एक-दूसरे के शरीर से खून निकालते हैं, फिर उसे पीते हैं। यह बात मीडिया और सोशल मीडिया में आने के बाद सभी लोग हैरत में हैं। इस जोड़े ने खून पीने का कई वीडियो भी अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है, जिसे देखकर लोग हैरत में हैं।

एक खबर के मुताबिक तीन साल पहले एक सर्कस का विज्ञापन करने के दौरान 30 वर्षीय मागो डेनिस  (Mago Denis) की मुलाकात 20 साल की इलारिया (Ilaria) से हुई थी। तब से ये दोनों साथ ही रह रहे हैं। दोनों ने एक बार जर्मनी में एक पिशाच आधारित शो में एक दूसरे का खून पिया था, तब से वे अपनी जिंदगी में लगातार ऐसा करने लगे। दोनों का मानना है खून पीना एक-दूसरे के प्रति सर्मपण को दर्शाता है।
डेनिस ने कहा खून पौराणिक जूस है, यह जिंदगी से जुड़ा होता है। दोनों का मानना है कि एक दूसरे के शरीर में खून जाने से वे प्रेम बढ़ेगा। दोनों के स्वभाव में समानता आएगी। गर्मी के दिनों में खून जल्दी थक्का हो जाता है, इसलिए ये दोनों इस बात का ख्याल रखते हैं सिरिंज और सूई की मदद से खून निकालने के तुरंत बाद उसे पी जाते हैं।

डेनिस और इलारिया की जोड़ी भले ही एक-दूसरे का खून पीने का जायज बता रहे हैं, लेकिन इनके फेसबुक पेज पर लोगों के आर रहे कमेंट पढ़कर ऐसा लग रहा है कि लोग इसे पसंद नहीं कर रहे हैं। हालांकि कुछ कपल ने उनके इस डेयरिंग फैसले को सही भी ठहराया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com