अभी-अभी: इस बड़ी एक्सटर के जन्मदिन पर उनके घर पर हुई मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड...

अभी-अभी: इस बड़ी एक्सटर के जन्मदिन पर उनके घर पर हुई मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड…

हिन्द न्यूज़ डेस्क| टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का आ जन्म दिन है लेकिन कल यानी शुक्रवार को उनके साथ हुआ ऐसा हादसा जिससे उनके फेन काफी हैरान हो गए फिल्म ‘दंगल’ की एक्ट्रेस साक्षी तेवर ने अपने पोस्ट के जरिए श्वेता की मौत की खबर दी.

यह भी पढ़े:> हवस मिटाने के लिए यहां नाबालिग लड़कियों को दिए जाते हैं कामुक इंजेक्शन

अभी-अभी: इस बड़ी एक्सटर के जन्मदिन पर उनके घर पर हुई मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड...यह भी पढ़े:> ‘प्यार और जुनून’ बेशर्मी की इंतेहा, खुलेआम करने लगे सेक्स

इस खबर से सबको धक्का लग गया जो की किसी को भी लग सकता है साक्षी ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा ‘यह खबर ‘कसौटी ज़िन्दगी की’  प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी से जुडी हैं इस बात से मै बहुत चाकित हूं टीवी एक्ट्रेस कसौटी ज़िन्दगी की श्वेता तिवारी अब हमारे बीच नहीं रही’. इसके बाद यह पोस्ट काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और लोगों ने इसे सच समझ लिया. 

यह भी पढ़े:> देखे विडियो: यहां अपना ही पिता अपनी ही बेटी से जबरदस्ती करता है शादी और फिर होता है ये…

इसके बाद shweta के पास काफी कॉल आई जिसके बाद श्वेता के पति अभिनव कोहली ने पोस्ट करते हुए लिखा ‘श्वेता की सेहत एकदम ठीक है इस पोस्ट के बाद हमारे पास काफी कॉल आए लेकिन यह सिर्फ एक अफवाह है श्वेता जल्द ही टीवी पर कमबैक करने वाली हैं उनको इंतज़ार है तो सिर्फ एक अच्छी स्क्रिप्ट का’. आपको बता दे आज श्वेता 37वा जन्म दिन मना रही हैं पिछले साल ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया जिसके बाद उन्होंने हाल ही में कुछ दिन पहले उन्होंने बेटे के साथ फोटो भी पोस्ट की थी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com