इस भारतीय खिलाड़ी के लिए शास्त्री ने कही ये बड़ी बात, मिलनी चाहिए टॉप ग्रेड में जगह

इस भारतीय खिलाड़ी के लिए शास्त्री ने कही ये बड़ी बात, मिलनी चाहिए टॉप ग्रेड में जगह

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है जब बीसीसीआई और प्रशासक समिति (सीओए) क्रिकेटरों के लिए संशोधित केंद्रीय अनुबंध लाए तो चेतेश्वर पुजारा को शीर्ष श्रेणी में जगह मिलनी चाहिए। फिलहाल पुजारा केंद्रीय अनुबंध के ग्रेड-ए में विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे और मुरली विजय के साथ हैं।इस भारतीय खिलाड़ी के लिए शास्त्री ने कही ये बड़ी बात, मिलनी चाहिए टॉप ग्रेड में जगह

इस पूर्व महान गेंदबाज की BCCI को दो टूक, कहा- ‘कंट्रोल’ शब्द हटा लो

जर्नालिस्ट राजदीप सरदेसाई की नई किताब ‘डेमोक्रेसी इलेवन’ के पैनल चर्चा के दौरान कोच शास्त्री ने कहा, ‘यह बहुत जरूरी है कि केंद्रीय अनुबंध में पुजारा जैसे खिलाड़ी को शीर्ष श्रेणी में जगह मिले।’ शास्त्री ने कोहली और धोनी के साथ सीओए के प्रमुख विनोद राय से मुलाकात कर संशोधित कंपनसेशन पैकेज और एफटीपी टूर के कार्यक्रम पर भी चर्चा की।

इस दौरान शास्त्री ने कहा कि पुजारा भारतीय टेस्ट टीम की मजबूत स्तंभों में से एक हैं और वह दूसरे प्रारूप में ज्यादा क्रिकेट नहीं खेलते और दुर्भाग्य से उन्हें आईपीएल का अनुबंध भी नहीं मिलता है। शास्त्री ने इस मौके पर यह भी कहा कि धोनी और कोहली एक-दूसरे का काफी सम्मान करते हैं, जो कि मौजूदा टीम की सफलता का एक कारण है।

शास्त्री ने टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान कपिल देव की उपस्थिति में कहा, ‘मैंने धोनी को कभी गुस्सा होते नहीं देखा है, यदि वह हुए भी तो सिर्फ 10 सेकंड के लिए। कोहली अभी सीख रहे हैं, लेकिन वह परिपक्व हैं। मैं धोनी और कोहली के रिश्तों को लेकर काफी कहानियां सुनता हूं, लेकिन वह सब सही नहीं है। मैंने देखा है कि दोनों एक-दूसरे का कितना सम्मान करते हैं।’
 

मालूम हो कि हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान एम एस धोनी ने दिल्ली में खिलाड़ियों की सैलरी को लेकर मुद्दा उठाया था। इस दौरान विराट और धोनी ने सीओए के प्रमुख विनोद राय, बीसीसीआई के सीईओ राहुल जोहरी से मुलाकात की थी।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com