इस महिला ने प्लेन में यात्रा के दौरान गर्मी लगने पर की ये हरकत, जिसने किया सभी को हैरान

इन दिनों सोशल मीडिया पर यूक्रेन की एक महिला का वीडियो बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है. इस महिला ने प्लेन में यात्रा के दौरान कुछ ऐसा किया, जिसने हर किसी को चौंका दिया. दरअसल, तुर्की से उडा़न भरा एक प्लेन जब यूक्रेन में हवाईअड्डे पर उतरा, तो एक महिला प्लेन के आपातकालीन दरवाजे को खोलकर उसके विंग पर घूमने लगी. महिला ने कहा कि उसे बेहद गर्मी लग रही है.

तुर्की के अंताल्या में अपनी हॉलिडे मनाकर एक महिला कमर्शियल प्लेन से लौट रही थी. यूक्रेन के कीव में प्लेन के उतरने के पश्चात् उसे गर्मी लग रही थी. ऐसे में उसने प्लेन के इमरजेंसी गेट को खोल कर विंग पर टहलने लगी. प्लेन के विंग पर टहल रही इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है. महिला के इस अजीब गतिविधि ने सभी को चौंका दिया है. हालांकि, इस मामले के पश्चात् यूक्रेन अंतर्राष्ट्रीय एयरलाइंस ने महिला को ब्लैकलिस्ट कर दिया है. यूक्रेन अंतर्राष्ट्रीय एयरलाइंस ने कहा कि महिला ने इमरजेंसी निकास को खोल दिया, तथा विंग पर चलने लगी.

https://www.instagram.com/p/CEkEaFmpZam/?utm_source=ig_embed

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना की पुष्टि करते हुए यूक्रेन अंतर्राष्ट्रीय एयरलाइंस ने कहा कि “फ्लाइट PS6212 अंताल्या-कीव के एक पैसेंजर ने टर्मिनल डी के गेट 11 के पास रुकने के पश्चात् फ्लाइट की आपातकालीन एग्जिट को खोल दिया, तथा उसकी विंग पर जाकर टहलने लगी.” उसकी इस गतिविधि पर स्पष्टीकरण देने में महिला समर्थ नहीं थी, वो बस यही कह रही थी कि उसे प्लेन के भीतर बेहद अधिक गर्मी लग रही थी. वही इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com