इस लिस्ट में एमसी स्टैन ने सलमान खान को दे दी मात, तो वहीं शिव की लोकप्रियता घटी..

सबसे पॉपुलर टीवी पर्सनालिटीज की लिस्ट में अव्वल आए हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा। इस लिस्ट में एमसी स्टैन ने सलमान खान को भी मात दे दी है। तो वहीं शिव की लोकप्रियता घटी है। बिग बॉस 16 काफी सुपरहिट रहा है, शो की टीआरपी 4 महीने तक टॉप 10 में बनी रही। इसका कारण ये था कि इस बीबी हाऊस में आए हुए कंटेस्टेंट्स का गेम लोगों को कुछ ज्यादा ही अच्छा लगा। 19 हफ्ते चले टीवी के इस विवादित शो ने दर्शकों को कुर्सी की पेटी बांधने रखने पर मजबूर कर दिया था। अब ऑरमैक्स मीडिया ने टॉप नॉन-फिक्शन पर्सनालिटीज की लिस्ट जारी की है, जिसमें 5 में से चार तो बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स ही हैं।
 

कपिल शर्मा आए अव्वल

हिंदी टेलीविजन के जनवरी, 2023 महीने में  मोस्ट पॉपुलर टॉप नॉन-फिक्शन पर्सनालिटीज की लिस्ट में सबसे पहला नाम है कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का। दूसरे नंबर पर काबिज है एमसी स्टैन, इन्होंने शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है। सलमान खान के तो क्या ही कहने, क्योंकि वो प्रियंका चाहर चौधरी से भी पीछे रह गए। इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं प्रियंका और सलमान खान को कहीं जाकर चौथा स्थान हासिल हुआ है।

एमसी स्टैन ने दी सबको मात

आश्चर्य ये है कि इस लिस्ट में सबसे आखिर पर है शिव ठाकरे। जबकि बिग बॉस फिनाले में शिव सेकेंड रनर अप रहे थे। प्रियंका के तीसरे नंबर पर शो से निकल जाने के बाद उन्हें विनर माना जा रहा था। पॉपुलैरिटी में वो प्रियंका से पिछड़ गए। एमसी स्टैन की इस पॉपुलैरिटी को देखते हुए कहा जा सकता है कि बिग बॉस 16 की ट्रॉफी भी ऐसी ही वोटिंग के आधार पर ही दी गई है।

शिव की घटी पॉपुलैरिटी

टॉप में नजर आ रही ये पर्सनालिटीज आने वाले दिनों में भी खबरों में छाई रहने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर हम जल्द ही एमसी स्टैन और प्रियंका को एक वीडियो में देख सकते हैं। तो वहीं शिव,  खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले हैं। प्रियंका के भी नागिन 7 में दिखाई देने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि इस पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com