उलटफेर: अफगानिस्तान ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को दी करारी हर...

उलटफेर: अफगानिस्तान ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को दी करारी हर…

दारविश रसूली की नाबाद 76 रन की पारी के दम पर अफगानिस्तान ने अंडर-19 वर्ल्ड कप के पहले मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर उलटफेर किया.उलटफेर: अफगानिस्तान ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को दी करारी हर...टीम इंडिया के फेरबदल फैसले को लेकर इन दिग्गजों ने कही- बड़ी-बड़ी बात…

ग्रुप डी के मैच में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की पारी 47.4 ओवर में 188 रन पर सिमट गई. अफगानिस्तान ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 47.3 ओवर में पांच विकेट पर 194 रन बनाए.

अफगानिस्तान की टीम ने 50 रन पर तीन विकेट गवां दिए थे लेकिन रसूली ने पहले चौथे विकेट के लिए इकरम अली खिल (46) के साथ 75, निसार वहदत (19) के साथ 42 और अजमतुल्लाह उमरजई (नाबाद 12) के साथ नाबाद 27 रन की साझेदारी कर टीम की जीत सुनिश्चित की.

यह अफगानिस्तान अंडर-19 टीम की पाकिस्तान अंडर-19 पर लगातार तीसरी जीत है. इससे पहले पाकिस्तान के लिए सलामी बल्लेबाज रोहेल नजीर ने 81 रन की पारी खेली लेकिन दूसरे छोर से उन्हें अली आसिफ (30) के अलावा किसी और का साथ नहीं मिला.

पाकिस्तान के आखिरी सात विकेट 42 रन पर गिर गए. अफगानिस्तान के लिए तेज गेंदबाज उमरजई और लेग स्पिनर कैस अहमद ने तीन-तीन विकेट लिए. 

तौरंगा में ग्रुप ए के मैच में मेजबान न्यूजीलैंड ने मौजूदा विश्व कप के पहले शतकवीर फिन एलन (115) और जैकब भुला (83) की 163 रन की साझेदारी के दमपर गत विजेता वेस्टइंडीज को आठ विकेट से हराया.

वेस्टइंडीज ने सलामी बल्लेबाज के सिमंस के नाबाद 92 रन के दम पर आठ विकेट पर 233 रन बनाए जिसे न्यूजीलैंड ने 39.3 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com