ये बड़ी एक्ट्रेस बोलीं: ‘मुझे दिया गया हमबिस्तर होने के बदले मिला फिल्म का ऑफर’

ये बड़ी एक्ट्रेस बोलीं: ‘मुझे दिया गया हमबिस्तर होने के बदले मिला फिल्म का ऑफर’

लॉयन न्यूज। ग्रीस सेंटो एक ब्राजीलियन एक्ट्रेस और मॉडल हैं। उन्होंने नेशनल हॉकी लीग के मालिक और फाइनेंसर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मुझे हमबिस्तर होने के बदले कई मिलियन डॉलर और फिल्म में एक रोल का ऑफर दिया था।ये बड़ी एक्ट्रेस बोलीं: ‘मुझे दिया गया हमबिस्तर होने के बदले मिला फिल्म का ऑफर’पति ने जींस पहनने के लिए किया मजबूर तो पत्नी ने दिखा दिया ये सब और हुआ बड़ा बवाल…

वैरायटी.कॉम की रिपोर्ट के अनुसार सेंटो का कहना है कि उन्हें ड्रायल केट्ज के होटल रुम में दो बार इस बात का लालच दिया गया। उन्होंने सेंटो से वादा भी किया कि फिल्मों में करियर बनाने के मामले में भी सेंटो की मदद करेंगे। केट्ज एक कैनेडियन बिलियनेयर हैं।

कंडोम पहनने से पहले आपके लिए ये जानना हैं जरूरी….

हालांकि सेंटो ने यह स्पष्ट किया कि वो केट्ज का दिया गया पैसा लौटा चुकी हैं। करीब 35 हजार डॉलर की राशि सेंटो को भेजी गई थी। सेंटो ने कहा कि हॉलीवुड में यह चलन बड़ा टिपिकल है।

एक्ट्रेस बोलीं कि यह बहुत ही सामान्य बात है। कई लड़कियां और महिलाएं ऐसे मामलों पर चुप्पी साध लेती हैं। वो बाहर आने से डरती हैं। मुझे लगा कि यदि मैंने यह बात सभी के सामने लाने की हिम्मत दिखाई तो इससे बाकी लड़कियों को भी हौंसला मिलेगा जो इस तरह की घटनाओं से गुजरती हैं, जिसका सामना मुझे करना पड़ा।

वैरायटी.कॉम की रिपोर्ट के अनुसार पूरा मामला पहली बार तब सामने आया जब सोमवार को न्यू यॉर्क कोर्ट में सेंटो के पति आर.जे.सी. की ओर से केट्ज पर मानहानि का केस लगाया है। जबकि केट्ज का कहना था कि वो सेंटो से मिले जरूर थे मगर बाकी की बातें जो कही जा रही है उनमें घालमेल है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com