एसएस राजामौली की इस फिल्म में हुई पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री

बड़े मियां छोटे मियां के बाद मलयालम अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन एक बार फिर खलनायक की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। हालांकि, इस बार उनका सामना महेश बाबू से होगा जिन्हें फिल्म में लीड रोल के लिए साइन किया है। फिलहाल फिल्म का नाम SSMB 29 रखा गया है और इसकी शूटिंग चल रही है।

इसका निर्देशन फिल्मकार एस एस राजामौली कर रहे हैं। साल 2022 में प्रदर्शित फिल्म आरआरआर के बाद से ही खबरें आ गई थी कि राजमौली अपनी अगली फिल्म महेश बाबू के साथ बनाएंगे।

पिछले काफी दिनों से चल रही थी बातचीत
यह फिल्म अफ्रीका के जंगलों की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। राजामौली पहले ही ये स्वीकार कर चुके हैं कि वह अपनी फिल्में रामायण और महाभारत जैसे महाकाव्यों से प्रेरित होकर लिखते हैं। इस फिल्म में आप महेश बाबू की भूमिका में महाबली हनुमान के कुछ अंश देखेंगे। फिल्म के लिए राजामौली और पृथ्वीराज के बीच पिछले काफी दिनों से बातचीत चल रही थी। अब आखिरकार उन्होंने ये फिल्म साइन कर ली है। पृथ्वीराज सुकुमारन इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं क्योंकि महेश बाबू और एसएस राजामौली के साथ उनकी यह पहली फिल्म होगी।

प्री-प्रोडक्शन पर चल रहा है काम
फिल्म की स्क्रिप्टिंग का एक बहुत बड़ा हिस्सा पूरा हो चुका है। एसएस राजामौली अब प्री-प्रोडक्शन के काम पर ध्यान दे रहे हैं। फिल्म का निर्माण एक अंतरराष्ट्रीय स्टूडियो द्वारा किया जाएगा। इसके अलावा डिज्नी और सोनी पिक्चर्स के साथ बातचीत चल रही है जो फिल्म निर्माता को इंटरनेशनल क्रू लाने में भी मदद करेंगे।

बॉलीवुड फिल्म में भी आए नजर
बता दें कि साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री हिंदी फिल्मों में हो चुकी है। उन्होंने एक निर्माता के तौर पर इंडस्ट्री में कदम रखा था। वह अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी को प्रोड्यूस कर चुके हैं। इसके अलावा वो 10 अप्रैल 2024 को रिलीज हुई अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में भी काम किया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com