ऑस्ट्रेलिया में पत्नी की हत्या कर भारत भागा आरोपी पति…

एक आरोपी ने ऑस्ट्रेलिया में अपनी पत्नी की हत्या कर दी और इसके बाद अपने बच्चे के साथ भारत भाग आया। उसने अपने ससुरालवालों के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है और अपने बच्चे को वहीं छोड़कर फरार हो गया है। फिलहाल पीड़ित माता-पिता अपनी बेटी का शव भारत लाने की मांग कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने विदेश मंत्रालय को पत्र भी लिखा है।

हैदराबाद से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, हैदराबाद के एक शख्स ने कथित तौर पर ऑस्ट्रेलिया में अपनी 36 वर्षीय पत्नी की हत्या कर दी और वहां से भागकर अपने घर आ गया। इसके बाद यहां आरोपी पति ने अपने बच्चे को उसके माता-पिता को सौंप दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतका चैतन्य मधागनी का शव शनिवार को बकले में एक सड़क के किनारे एक व्हीली बिन में मिला था। जहां, वह अपने पति और बेटे के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहती थीं।

माता-पिता कर रहे शव को भारत लाने की मांग
उप्पल विधायक बंडारी लक्ष्मा रेड्डी के अनुसार, महिला उनके निर्वाचन क्षेत्र से थी, इसलिए मामले की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने आज उसके माता-पिता से मुलाकात की। विधायक ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि महिला के माता-पिता के अनुरोध पर उन्होंने महिला के शव को हैदराबाद लाने के लिए विदेश कार्यालय को पत्र लिखा था। विधायक ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी के कार्यालय को भी इस बारे में सूचित किया है।

दामाद ने कबूल किया अपराध

विधायक ने आगे कहा कि महिला के माता-पिता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, उनके दामाद ने उनकी बेटी की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। विक्टोरिया पुलिस ने 9 मार्च को एक बयान में कहा, “होमिसाइड स्क्वाड के जासूस विनचेल्सी के पास बकले में एक मृत व्यक्ति का पता चलने के बाद जांच कर रहे हैं। अधिकारियों ने मृत व्यक्ति को दोपहर के समय माउंट पोलक रोड पर पाया।”

घटनास्थल तक पहुंची जांच टीम
पुलिस की ओर से बयान दिया गया है कि मिर्का वे, प्वाइंट कुक पर एक आवासीय पते पर दूसरे अपराध स्थल का पता चला है, माना जा रहा है कि वहीं पर महिला की हत्या की गई होगा। फिलहाल, जांचकर्ता मौत को संदिग्ध मान रहे हैं। बयान में कहा गया है कि शुरुआती जांच से पता लग रहा है कि अपराधी और मृतका एक-दूसरे को जानते थे और हत्या के भाग आरोपी विदेश छोड़कर भाग गया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com