ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार ‘बड़े मियां छोटे मियां’

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ दर्शकों को खूब पसंद आई थी। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब सिनेमाघरों के बाद ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है। मेकर्स ने फिल्म की ओटीटी रिलीज की घोषणा कर दी है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 6 जून को दस्तक देगी।

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ये फिल्म 6 जून को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी। दर्शकों को इस एक्टशन फिल्म की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार था। अन्य भाषाओं में इसके प्रीमियर के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बॉक्स पर फिल्म अपना बजट निकलने में भी असफल साबित हुई थी। अब देखते हैं कि ओटीटी पर फिल्म कैसा प्रदर्शन करेंगी।

करीब 350 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म को हिट की कतार में लगने के लिए कम से कम 70 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेनी चाहिए थी। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर महज 65 करोड़ 65 लाख रुपये की कमाई की थी। करीब पांच हफ्तों तक सिनेमाघरों में लगे रहने के बावजूद भी ये फिल्म सौ करोड़ी भी नहीं बन सकी।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म में जबरदर्स्त एक्शन करते हुए दिखाई दिए हैं। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में बड़े पैमाने पर एक्शन सीन फिल्माए गए। इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन के किरदार में नजर आए। धमाकेदार एक्शन के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में असफल रही।

जबर्दस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और रोनित बोस रॉय जैसे सितारे नजर आए हैं। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में ईद के मौके पर 11 अप्रैल 2024 को दस्तक दी थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का मुकाबला अजय देवगन की ‘मैदान’ से हुआ था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com