कमजोर पड़ने लगी ‘कल्कि’ की शक्तियां? इस जादुई आंकड़े के पास पहुंच फूली सांसें…

भारतीय सिनेमा में एक नई मिसाल कायम करते हुए प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। इस साइंस फिक्शन फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं और अब एक और खिताब अपने नाम करने की राह पर चल रही है, लेकिन इस बीच ‘कल्कि 2898 एडी’ के बिजनेस की रफ्तार धीमी पड़ गई है।

फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही बंपर ओपनिंग करते हुए 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। दूसरी वीक भी प्रभास की फिल्म के लिए ठीक- ठाक रहा, लेकिन तीसरे हफ्ते में कमाई थोड़ा निराशाजनक रही। वीकेंड के बाद फिल्म के कलेक्शन में तेजी से गिरावट आई है। हालांकि, मंगलवार को बिजनेस में थोड़ा इजाफा देखने को मिला।

600 करोड़ के लिए तैयार फिल्म

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी ‘कल्कि 2898 एडी’ अपनी अनूठी कहानी और विजुअल इफेक्ट्स के लिए जानी जा रही है। फिल्म के तकनीकी पहलू भी बेहद मजबूत हैं, जिसने इसे एक विजुअल ट्रीट बना दिया है। फिल्म के तकनीकी पहलू भी बेहद मजबूत हैं, जिसने इसे एक विजुअल ट्रीट बना दिया है। यही वजह है कि ‘कल्कि 2898 एडी’ इतनी जल्दी 500 करोड़ के बाद अब 600 करोड़ क्लब के बेहद करीब पहुंच गई है।

कैसा रहा वीकेंड कलेक्शन ?

वीकेंड पर फिल्म ने इस आंकड़े को छूने की पूरी कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाई। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को ‘कल्कि 2898 एडी’ ने 14.35 करोड़ और रविवार को 16.45 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं, मंडे टेस्ट में कलेक्शन तेजी से नीचे गिरा।

20 दिनों में कमा लिए इतने सौ करोड़

‘कल्कि 2898 एडी’ ने सोमवार को 3.85 करोड़ कमाए। वहीं, शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, मंगलवार को कलेक्शन बढ़कर 4.25 करोड़ हो गया। इसके साथ ही रिलीज के 20 दिनों में ‘कल्कि 2898 एडी’ ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 588.25 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। आने वाले वीकेंड पर फिल्म 600 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर सकती है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com