कश्मीर में जल्द रिलीज होने वाली है फिल्म ‘हैदर’

शाहिद कपूर की साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘हैदर’ अब जल्द ही कश्मीर के सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। कश्मीर के एकमात्र सिनेमाघर आईनॉक्स श्रीनगर में वोटिंग के आधार इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखने का निर्णय लिया गया है।

शाहिद कपूर हिंदी सिनेमा के उन चुनिंदा अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्हें उनकी बहुमुखी अभिनय क्षमता के लिए काफी सराहनाएं मिलती हैं। शाहिद ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। उनके करियर की एक ऐसी ही बेहतरीन फिल्म है ‘हैदर’, जिसे दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया था। कश्मीर की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 79 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। फिल्म शेक्सपियर की हेमलेट का हिंदी रुपांतरण है। अब इस फिल्म को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है।

कश्मीर में ‘बजरंगी भाईजान’ है काफी लोकप्रिय
कश्मीर की पृष्ठभूमि पर आधारित ये फिल्म कश्मीर में ही रिलीज नहीं हो सकी थी। हालांकि, अब ये फिल्म कश्मीर के दर्शकों के लिए रिलीज होने वाली है। निश्चित तौर पर कश्मीर के दर्शकों के लिए ये खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है।आइनॉक्स श्रीनगर के मालिक विकास धर ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि इस क्षेत्र के दर्शकों को कश्मीर या रोमांटिक कहानियों पर आधारित फिल्में बहुत पसंद हैं। सलमान खान की बजरंगी भाईजान वहां विशेष रूप से लोकप्रिय है। उन्होंने कहा,”हर कोई बजरंगी भाईजान को काफी पसंद करता है, यहां प्रत्येक व्यक्ति इस फिल्म को पसंद करता है।”

‘रॉकस्टार’ और ‘लैला मजनू’ की मांग सबसे ज्यादा
विकास ने बताया कि ‘रॉकस्टार’ और ‘लैला मजनू’ की मांग सबसे ज्यादा है। उन्होंने कहा कि यह देखने में उनकी काफी रुचि रहती है कि दर्शक क्या देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा है कि वह अगली फिल्म के लिए सोशल मीडिया पोल आयोजित करने का विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 6 सितंबर को ‘बजरंगी भाईजान’ रिलीज की गई थी। इसके दो दो दिन बाद, 8 सितंबर को, आईनॉक्स श्रीनगर के सोशल मीडिया पेज पर एक पोल आयोजित किया। उसमें दर्शकों के सामने चार फिल्मों में से एक को चुनने का विकल्प दिया गया था। इन फिल्मों में ‘कबीर सिंह’, ‘हैदर’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘जब तक है जान’ शामिल है। लोगों ने हैदर के पक्ष में काफी ज्यादा मतदान किया, जिसके बाद अब हैदर कश्मीर में दिखाई जाने वाली है।

साल 2014 में रिलीज हुई थी ‘हैदर’
बताते चलें कि 2 अगस्त को ‘लैला मजनू’ को कश्मीर के एकमात्र मल्टीप्लेक्स ऑईनॉक्स श्रीनगर में रिलीज किया गया था, जहां इसे बहुत शानदार प्रतिक्रिया मिली। फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया। ‘हैदर’ साल 2014 में रिलीज हुई एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जो विशाल भारद्वाज द्वारा लिखित, निर्मित और निर्देशित है। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा श्रद्धा कपूर, तब्बू , केके मेनन भी अहम भूमिकाओं में नजर आए थे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com