‘कांतारा 2’ के लिए खास तैयारी कर रहे ऋषभ शेट्टी…

ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ को खास तौर पर पसंद आई थी। इस साल फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड भी जीता है। कम बजट में बनी इस फिल्म ने अपनी कहानी के दम पर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और ब्लॉकबस्टर साबित हुई। फिल्म के हिट होने के बाद ही ऋषभ ने इसके अगले भाग की घोषणा कर दी थी, जो वास्तव में इस फिल्म का प्रीक्वल होगा। ऋषभ फिल्म के प्रीक्वल के लिए काफी तैयारियां कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म से जुड़ी नई जानकारियां सामने आई हैं।

वर्तमान में ऋषभ उसी फिल्म के प्रीक्वल के निर्माण में व्यस्त हैं, जिसे कंतारा: चैप्टर 1 कहा जा रहा है। ऋषभ द्वारा प्रीक्वल बनाने की घोषणा करने के बाद फिल्म के विषय के बारे में अटकलें लगाई जा रही थीं कि क्या यह कंतारा में संदर्भित दैव पंजुरली की मूल कहानी पर आधारित होगी। फिल्म के शीर्षक टीजर से संकेत मिला था कि यह एक एक्शन से भरपूर पीरियड ड्रामा है, जिसमें ऋषभ कई हथियार चलाते हैं और उनके शरीर पर खून के छींटे हैं।

उस समय ऐसी खबरें थीं कि ऋषभ ने अपने गृहनगर कुंडापुरा में महीनों तक कड़ी मेहनत की थी, न केवल भूमिका के लिए किरदार के अकार में आने और लंबे बाल और दाढ़ी के साथ अपने शारीरिक रूप को बदलने के लिए, बल्कि कुछ कौशल सीखने के लिए भी। यह कहा गया था कि ऋषभ घुड़सवारी और कलारीपयट्टू की शिक्षा ले रहे थे और अब यह बात सच साबित हुई है। अभिनेता-फिल्म निर्माता की कलारीपयट्टू प्रशिक्षण सत्र में से एक की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इसी बीच ऋषभ शेट्टी ने एक नई फोटो पोस्ट की है। पोस्ट की गई तस्वीर में वह कलारीपयट्टू का अभ्यास करते दिख रहे हैं। इस फोटो में हम देख सकते हैं कि उन्होंने काला बरगद पहना हुआ है, मैरून रंग का दुपट्टा बांध रखा है, बालों का जूड़ा बनाया हुआ है और तलवार और ढाल पकड़ रखी है। केरल के एक एक्सपर्ट से कलारीपयट्टू फाइट सीख चुके ऋषभ ने इस फोटो में यह संकेत दिया है कि फिल्म की शूटिंग तेजी से चल रही है।

‘कंतारा’ ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त सफलता हासिल की, जिसमें ऋषभ ने एक निर्देशक, लेखक और अभिनेता की भूमिका निभाई। फिल्म में प्रभावशाली कलाकार हैं, जिनमें सप्तमी गौड़ा, किशोर, अच्युत कुमार और प्रमोद शेट्टी समेत अन्य शामिल हैं। यह फिल्म न केवल सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक बनकर उभरी, बल्कि इसे आलोचकों और दर्शकों दोनों से प्रशंसा भी मिली। इसने कई रिकॉर्ड बनाए और यहां तक कि स्विट्जरलैंड के जिनेवा में संयुक्त राष्ट्र के कार्यालय में प्रदर्शित होने का सम्मान भी प्राप्त किया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com