काशी हिंदू विश्वविद्यालय में नॉन टीचिंग पदों पर कल तक कर सकते हैं अप्लाई

काशी हिंदू विश्वविद्यालय में नॉन टीचिंग पदों के 258 रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 22 जनवरी 2024 तय की गयी है। ऐसे में जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए योग्यता रखते हैं और सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए सुनहरा मौका है। भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन प्रक्रिया तुरंत ही पूर्ण कर सकते हैं।

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय  में नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती चल रही है। इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन की अंतिम 22 जनवरी 2024 तय की गयी है। जो अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए योग्य हैं और किसी कारणवश अभी तक आवेदन नहीं कर सके हैं उनके पास अंतिम मौका है।

इच्छुक अभ्यर्थी नर्सिंग ऑफिसर (मेल, फीमेल), मेडिकल ऑफिसर, नर्सिंग सुप्रींटेंडेट, चीफ नर्सिंग ऑफिसर, डिप्टी/असिस्टेंट लाइब्रेरियन, जूनियर मेंटेनेंस इंजीनियर/ नेटवर्किंग इंजीनियर, सिस्टम इंजीनियर और एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (सिविल, इलेक्ट्रिकल एंड मैकेनिकल) पदों पर तुरंत ही फॉर्म भर सकते हैं।

पात्रता एवं मापदंड

इस भर्ती में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों का पदानुसार संबंधित विषय में स्नातक/ परास्नातक/ बीई/ बीटेक/ एमसीए/ कंप्यूटर साइंस में एमएससी आदि उत्तीर्ण होना आवश्यक है। इसके साथ ही अभ्यर्थी को कार्य करने का अनुभव (तय वर्षों) होना आवश्यक है। अभ्यर्थी की अधिकतम आयु पदानुसार 45/ 50 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। पदानुसार पात्रता एवं मापदंड की विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी एक बार आधिकारिक अधिसूचना का अवलोकन अवश्य कर ले।

कैसे करें आवेदन

इस भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को पहले बीएचयू की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन पत्र भरना होगा। ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने के बाद निर्धारित शुल्क जमा करें। अब आवेदन पत्र एवं संबंधित दस्तावेजों को अटैच करके निर्धारित पते पर भेज दें। ऑफलाइन माध्यम से आवेदन पत्र निर्धारित पते पर भेजने की अंतिम तिथि 27 जनवरी 2024 निर्धारित है। इसके बाद किसी भी प्रकार से एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किये जायेंगे। इस भर्ती के माध्यम से कुल 158 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com