कीमोथेरेपी के बाद नकली बाल लगाकर शूटिंग पर लौटीं हिना खान

टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने बाल कटवा लिए हैं, जिसका एक वीडियो भी उन्होंने शेयर किया था। अब एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह विग लगाए नजर आ रही हैं।

काम पर लौटीं हिना खान

हिना खान (Hina Khan) ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका बासु का रोल करने के लिए भी जाना जाता है। कुछ दिनों पहले हिना ने ब्रेस्ट कैंसर से जूझने की जानकारी देकर फैंस को चौंका दिया था। हालांकि, लोगों ने उनकी हिम्मत की दाद दी कि इस स्थिति में भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी है। जिंदगी की सबसे बड़ी लड़ाई लड़ने के बाद हिना खान काम पर वापस लौट चुकी हैं।

नकली बाल लगाए नजर आईं हिना

हिना खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मेकअप रूम में नजर आ रही हैं। उन्होंने विग लगाया है। इस दौरान वह कीमोथेरेपी के बाद उनके शरीर पर पड़े निशान को दिखा कर कहती हैं कि मेकअप से वह इसे छुपाने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वह हिम्मत नहीं हारेंगी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में बताया कि वह क्यों काम पर लौटी हैं।

हिना ने लिखा, ‘डायग्नोसिस’ के बाद मेरा पहला असाइनमेंट। जब आप जिंदगी के सबसे बड़े चैलेंज को फेस करते हैं, तो ये सब मुश्किल होता है। इसलिए अपने आप को बुरे दिनों में ब्रेक देना चाहिए क्योंकि आप डिजर्व करते हैं। अच्छे दिनों में अपनी जिंदगी जीना बंद नहीं करना चाहिए, चाहे वह कितने ही कम हों। बदलाव को स्वीकार करिये और फर्क को स्वीकार करिये।”

बताया क्यों वापस लौटीं काम पर

उन्होंने आगे लिखा, ”मैं जो करना चाहती हूं, वो कर रही हूं। वह है काम। मुझे अपने काम से प्यार है। जब मैं काम कर रही होती हूंं, तो अपने सपने को जी रही होती हूं और ये मेरी सबसे बड़ी मोटिवेशन है। मैं काम करते रहना चाहती हूं। कई लोग अपने ट्रीटमेंट के दौरान भी बिना शिकायत के अपनी जॉब कर रहे होते हैं और मैं उनसे अलग नही हूं। मैं ऐसे कुछ लोगों से मिली और यकीन कीजिए, मेरी सोच बदल गई।”

हिना ने शेयर किया था पिता का मैसेज

इसके पहले हिना ने उनके पिता का मैसेज शेयर किया था। उन्होंने एक फ्रेम दिखाया, जिसमें हिना और उनके पिता की तस्वीरों का कोलाज बना है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com