केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार मे करेंगे वर्चुअल रैली, 12 लाख लोगों से होंगे रूबरू

कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण बिहार में भारतीय जनता पार्टी (BJP) रविवार को अमित शाह (Amit Shah) की वर्चुअल रैली (Virtual Rally) के साथ अपने चुनाव अभियान (Election Campaign)  की शुरूआत कर रही है। रैली में पूर्व बीजेपी अयक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमण (CoronaVirus Infection) से लड़ने के लिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) की तरफ से दिए गए 20 लाख करोड़ रुपये के बारे में तो बताएंगे, साथ ही केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल की उपलब्धियों से भी अवगत कराएंगे। रैली में अमित शाह बिहार में 12 लाख लोगों से रूबरू होंगे। इसकी तैयरियां पूरी हो चुकी हैं।

शाम चार बजे बिहार के 12 लाख लोगों से जुड़ेंगे अमित शाह

वर्चुअल रैली के जरिए रविवार को शाम चार बजे अमित शाह बिहार के 12 लाख लोगों से सीधे जुड़ेंगे। रैली काे ‘बिहार-जनसंवाद’ का नाम दिया गया है। इसमें हर विधानसभा क्षेत्र में कम से कम चार से पांच हजार लोगों को जोड़ने का लक्ष्य है। राज्य के 72 हजार बूथों पर बड़ी स्क्रीन पर अमित शाह का भाषण सुनने की तैयारी की गई है।

रैली वर्चुअल, पर फीलिंग रीयल, पटना व दिल्‍ली में दो मंच

कोरोना के संकट काल में अमित शाह की रैली तो वर्चुअल है, लेकिन इसकी फीलिंग रीयल रैली के जैसी ही होगी। इसके लिए दिल्ली और पटना में एक साथ दो मंच बनाए जा रहे हैं। दोनों मंचों पर प्रोटोकॉल के अनुसार ही नेता बैठेंगे। दिल्‍ली के मंच पर अमित शाह के साथ बिहार के केंद्रीय स्तर के पांच नेता रहेंगे। जबकि, पटना के मंच पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी व प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जयसवाल तथा अन्‍य नेता रहेंगे। रैली के अारंभ के पहले वर्चुअल स्वागत भाषण व स्वागत कार्यक्रम होंगे।

रैली के लिए बीजेपी ने जारी किए सोशल मीडिया लिंक

रैली के लिए पटना बीजेपी कार्यालय के अटल बिहारी बाजपेयी सभागार में मंच तैयार किया गया है। वहां दो बड़े एलईडी स्क्रीन लगाए गए हैं। इसपर दिल्ली से दिए लिंक पर अमित शाह और बिहार के केंद्रीय नेता जुड़ेंगे। बीजेपी ने रैली में शामिल होने के लिए सोशल मीडिया पर लिंक भी जारी किए हैं। प्रदेश बीजेपी अध्‍यक्ष संजय जायसवाल द्वारा रैली (बिहार जनसंवाद) में में शामिल होने के लिए लिंक दिण्‍ गए हैं। ये लिंक फेसबुक के लिए https://fb.com/BJP4Bihar और यूट्यूब के लिए https://bit.ly/AmitShahBiharJune7  हैं। इनपर क्लिक कर लोग अपने घरों से ही रैली से जुड़ सकेंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com