कोरोना गाइडलाइन की धज्‍ज‍ियां उड़ाते हुए मसूरी के कैंपटी फॉल में नहाते नजर आए कई पर्यटक

इन दिनों मैदानी इलाकों में गर्मी के चलते पर्यटक पहाड़ों का रुख कर रहे हैं। उत्‍तराखंड के प्रमुख पर्यटन स्‍थलों में से एक मसूरी में इन दिनों पर्यटकों की खूब भीड़ उमड़ रही है। मसूरी के कैंपटी फॉल का एक वीडियो इंटनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें काफी संख्‍या में लोग नहा रहे हैं, खास बात यह है कि यहां पर्यटक कोरोना गाइडलाइन की धज्‍ज‍ियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। न शारीरिक दूरी का पालन किया जा रहा है और स्‍थानीय पुलिस भी इस ओर नजर नहीं आ रही है। ऐसे में कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर भी सतर्क नहीं हैं।

गुलजार हुआ कंपनी गार्डन, पर्यटकों ने उठाया बोटिंग का लुत्फ

तीन माह बाद कंपनी गार्डन को पर्यटकों के लिए खोले जाने के बाद सोमवार को यहां पर बहुत पर्यटक पहुँचे और गार्डन झील में बोङ्क्षटग की, देवदार-बांज के घने ऊंचे पेडों की छांव में बीच बैठकर परिवार संग पर्यटकों ने दिन गुजारा। कंपनी गार्डन के साथ ही मसूरी झील, भट्टा फॉल, भट्टा रोपवे, गनहिल, जॉर्ज एवरेस्ट आदि में भी पर्यटकों ने खूब एंज्वाय किया। शाम ढलते ही लाइब्रेरी बाजार, कुलड़ी बाजार तथा पूरी मालरोड़ पर्यटकों से गुलजार हो गयी और देर रात तक पर्यटक मालरोड पर घूमते रहे। शहर के कुछ रेस्तरां व ढाबों में पर्यटकों को रात्रि भोजन के लिए इंतजार करना पड़ा।

मसूरी होटल एसोसिएशन अध्यक्ष राकेश नारायण माथुर तथा महासचिव संजय अग्रवाल ने बताया कि सोमवार को मसूरी में होटल-गेस्ट हाउस में 60 से 70 प्रतिशत तक पर्यटकों की आक्युपेंशी रही लेकिन आने वाले अगले वीकएण्ड पर फिर से भारी संख्या में पर्यटक मसूरी आ सकते हैं। सोमवार को भी क्रिक्रेग-लाइब्रेरी चौक से कैम्पटी रोड़ पर वाहनों का बहुत दबाव रहा और रूक रूक कर जाम लगता रहा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com