कोरोना वायरस की चपेट में आने से डीएमके विधायक की हुई मौत, स्टालिन समेत कई नेताओं ने जताया दुख

देश में कोरोना वायरस तेजी से पांव पसार रहा है और इसकी जद में आकर डीएमके के एक विधायक ने जान गंवा दी. डीएमके विधायक जे अंबाझहगन की बुधवार सुबह मौत हो गई. वह कोरोना पॉजिटिव थे और बीते 2 जून को अस्पताल में एडमिट हुए थे. उनकी मौत पर डीएमके चीफ एमके स्टालिन समेत कई नेताओं ने दुख जताया है.

अस्पातल की ओर बयान के मुताबिक, डीएमके विधायक जे अंबाझहगन 2 जून को हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे. वह कोरोना पॉजिटिव थे और उनकी हालत काफी नाजुक थी. 3 जून को उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया. उनकी हालत ठीक हो रही थी, लेकिन 7 जून को हालत फिर बिगड़ गई. इसके बाद आज सुबह उनकी मौत हो गई.

डीएमके विधायक जे अंबाझहगन की मौत पर डीएमके चीफ एमके स्टालिन ने गहरा शोक व्यक्त किया और एक भावुक चिट्ठी लिखी. उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के दौरान अंबाझहगन ने कड़ी मेहनत की. खास तौर पर महामारी के समय लोगों तक डीएमके के अभियानों को लेकर गए. दुर्भाग्यवश वह भी कोरोना संक्रमित हो गए.

एमके स्टालिन ने जे अंबाझहगन के योगदान की सराहना की. उन्होंने कहा कि वह पार्टी के कार्यकर्ता थे और कालिंजर के समय से उनके द्वारा किए गए सभी कार्यों को याद दिलाया. डीएमके ने जे अंबाझहगन के बलिदान को सलाम किया है और अपने सभी निर्धारित कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया है.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पालनीसामी ने भी डीएमके विधायक जे अंबाझहगन के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि आज डीएमके विधायक और एक शक्तिशाली नेता जे अंबाझहगन की मौत हो गई. मैं उनको श्रद्धांजलि देता हूं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com