कोहरा बना आफत:जेवर में यमुना एक्सप्रेसवे पर सात गाड़ियां आपस में टकराई

कोहरे के चलते यमुना एक्सप्रेसवे पर बुधवार सुबह बड़ा हादसा हुआ है। नोएडा से आगरा की ओर जाने वाली लेन पर दयानतपुर गांव के समीप सात वाहन एक दूसरे से टकरा गए। हादसे में हादसे में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है। हादसे की वजह से एक्सप्रेस वे पर लंबा जाम लग गया। सूचना मिलने के बाद जेवर कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची है।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दयानतपुर के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे के कारण आगरा जाने की तरफ कई गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं। वरिष्ठ अधिकारीगण व स्थानीय पुलिस बल मौके पर है। किसी को कोई गंभीर चोट नहीं है। यातायात सुचारू का कार्य जारी है।

उधर, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भोजपुर क्षेत्र में गांव मुरादाबाद के समीप रात दो बजे के आसपास 20 से अधिक वाहन भिड़ गए। मेरठ की ओर जाते समय पहले गन्ने से भरा ट्रक पलटा था, इसके बाद अन्य टकरा गए। क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया जा रहा। एक्सप्रेस वे पर जाम जैसी स्थिति बनी हुई है। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हादसे का कारण घना कोहरा माना जा रहा है।

अगरा में भी टकराए वाहन
उधर, आगरा में बुधवार की सुबह घने कोहरे की वजह से करीब एक दर्जन वाहन टकरा गए। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टकराने के बाद वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसा ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र के झरना नेशनल हाईवे पर हुआ।

हादसे में एक मुर्गी लदी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर एकत्र राहगीरों की भीड़ मुर्गी लूटने में जुट गई। कई लोग गाड़ी से मुर्गी लूट ले गए। वहीं अन्य क्षतिग्रस्त वाहनों से लोग सामान लूटते नजर आए। किसी ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो यह वायरल हो गया।

प्रयागराज में दो छात्रों की मौत
हंडिया कोतवाली इलाके के टोल प्लाजा के पास घने कोहरे की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों सोरांव के रहने वाले हैं। बुधवार सुबह सात बजे यह घटना हुई। पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। काफी देर बाद दोनों की शिनाख्त हो सकी है। बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस को यह जानकारी मिली है कि दोनों सोरांव इलाके के रहने वाले हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com