खुशखबरी: जल्द ही लॉन्च होने वाले हैं 8GB रैम वाले ये 5 स्मार्टफोन, जानिए...

खुशखबरी: जल्द ही लॉन्च होने वाले हैं 8GB रैम वाले ये 5 स्मार्टफोन, जानिए…

साल भर पहले जहां फोन में 1 जीबी रैम से काम चल जाता था, वहीं अब 3 जीबी रैम भी कम पड़ने लगा है। लोगों की शिकायत है कि फोन हैंग हो रहा है, एक ऐप को इंस्टॉल करने के लिए दो ऐप को अनइंस्टॉल करना पड़ रहा है। इसे देखते हुए मोबाइल कंपनियां भी अब ज्यादा रैम वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने लगी हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं इन 5 स्मार्टफोन पर जिनमें 8 जीबी रैम दिया गया है।खुशखबरी: जल्द ही लॉन्च होने वाले हैं 8GB रैम वाले ये 5 स्मार्टफोन, जानिए...भारत में लॉन्च होगा Moto C Plus, ये हैं जानिए इसके स्पेसिफिकेशन… 
ZTE नूबिया Z17
जेडटीई के ब्रांड नूबिया ने चीन में अपना नया फोन नूबिया जेड17 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन की खासियत इसमें दिया गया 8 जीबी रैम, क्विक चार्जिंग 4+ टेक्नोलॉजी और क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है। कीमत 3,999 चीनी युआन यानी करीब 37,700 रुपये है।
 
OnePlus 5
यह फोन 20 जून को चीन और 22 जून को भारत में लॉन्च हो रहा है। अभी तक लीक रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस 5 में 23 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। वनप्लस 5 में 8GB रैम और 64 जीबी/128 जीबी स्टोरेज होगी। फोन की कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है।
Xiaomi Mi 7
शाओमी एमआई 7 की लीक हुई रिपोर्ट की मानें तो इस फोन में 6 जीबी या 8 जीबी रैम दिया जा सकता है। इसकी डिस्प्ले 5.7 इंच की अल्ट्रा एचडी 4के आईपीसए होगी और इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 830 प्रोसेसर होगा। फोन की कीमत का अभी खुलास नहीं हुआ है।
सैमसंग गैलेक्सी नोट 8
नोट 7 के बााद सैमसंग नोट 8 लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन के बारे में खबर है कि इसमें 8 जीबी रैम होगा। इसके अलावा फोन में 5.7 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले होगी। इसके अलावा फोन में आइरिस स्कैनर और फिंगरप्रिंट भी होने की खबर है।
HTC 11
एचटीसी 11 16 जून को भारत में लॉन्च होने वाला है। इस फोन को लेकर खबर है इसमें 5.5 इंच की क्वॉड एचडी डिस्प्ले, 8 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज और 3,700mAh की बैटरी होगी।
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com