खून से लथपथ तीन इजरायली बंधकों का वीडियो सामने आया

हमास द्वारा बंधक बनाए गए इजरायली नागरिकों का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में खून से पथपथ तीन युवा बंधक माल ढोने वाले वाहन में ले जाए जाते दिखाई दे रहे हैं। इन बंधकों के नाम गोल्डबर्ग पोलिन, इलिया कोहेन और ओर लेवी हैं।

इन तीनों को सात अक्टूबर, 2023 को नोवा म्यूजिक फेस्टिवल से हमास लड़ाके अगवा करके गाजा ले गए थे। इन तीनों के परिवारीजनों समेत हजारों लोगों ने इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से अपील की है कि वह युद्धविराम समझौता कर बंधकों को हमास की कैद से मुक्त कराएं।

युद्धविराम की योजना पर भी पानी फेरते नजर आया इजरायल

टीवी चैनल 14 को दिए इंटरव्यू में नेतन्याहू अमेरिका की गाजा में युद्धविराम की योजना पर भी पानी फेरते नजर आए। उन्होंने कहा, गाजा में पूरी तरह से युद्ध खत्म करने का उनका कोई इरादा नहीं है। लेकिन कुछ दिनों में आमने-सामने वाली भीषण लड़ाई की स्थिति खत्म हो जाएगी। विदित हो कि इस तरह की लड़ाई अभी गाजा के रफाह शहर में चल रही है।

एक लाख लोग सुरक्षित स्थानों पर भेजे गए

गाजा में आठ महीने से जारी युद्ध में अभी तक कुल 37,626 फलस्तीनी मारे जा चुके हैं। नेतन्याहू ने कहा, हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता इजरायल की सुरक्षा है। उत्तरी सीमा सुरक्षित होने पर ही उसके नजदीक रहने वाले लोग वापस अपने घरों में लौट पाएंगे। हिजबुल्ला के हमलों के चलते उत्तरी सीमा के नजदीक बसे शहरों से करीब एक लाख लोग सुरक्षित स्थानों पर भेजे गए हैं। इजरायली प्रधानमंत्री ने कहा कि हम एक समय में कई मोर्चों पर लड़ने के लिए तैयार हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com