गदर 2 के कलाकार अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा की जुबानी जंग नहीं थम रही

एक तरफ जहां फिल्म अपने धुंआधार कलेक्शन को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। वहीं, दूसरी तरफ ‘गदर 2’ के कलाकारों की जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अब तक 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था और फिल्म की कमाई अभी भी जारी है। एक तरफ जहां फिल्म अपने धुंआधार कलेक्शन को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। वहीं, दूसरी तरफ ‘गदर 2’ के कलाकारों की जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं।

अमीषा ने उत्कर्ष के लिए किया था यह कमेंट

‘गदर 2’ के कलाकारों की जुबानी जंग अभिनेत्री अमीषा पटेल से शुरू हुई थी, जहां उन्होंने फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि, बाद में अनिल शर्मा ने इन आरोपों का जवाब देते हुए इसे बेबुनियाद करार दिया था। इसके बाद अमीषा ने उत्कर्ष शर्मा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अनिल अपनी फिल्मों की वजह से अपने बेटे को आगे बढ़ा रहे हैं। अब इस कमेंट पर उत्कर्ष शर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उन्हें नहीं पता कि आखिर अमीषा पटेल उनके लिए ऐसी बातें क्यों कह रही हैं।

उत्कर्ष ने अमीषा के बयान पर दिया यह जवाब

हाल ही में , एक इंटरव्यू में उत्कर्ष ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि वह ऐसा क्यों कहेंगी। मुझे कोई अंदाजा नहीं है क्योंकि मुझे कोई समस्या नहीं है और मुझे बहुत सारे प्रोजेक्ट मिल रहे हैं। जहां तक लाइमलाइट की बात है तो मुझे नहीं पता कि किस तरह के अभिनेता लाइमलाइट की तलाश में रहते हैं। फिल्म में अगर आपको छोटा सा रोल भी मिल जाए तो भी आप अपनी काबिलियत से लाइमलाइट का हिस्सा बन सकते हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि उन्होंने यह बातें नहीं कही होंगी।’

ओटीटी पर काम करने को लेकर बोले उत्कर्षओटीटी में काम करने को लेकर उत्कर्ष शर्मा ने कहा, ‘मेरा ध्यान हमेशा फिल्मों पर रहा है और मैं इस इंडस्ट्री में फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए आया हूं। यहां तक कि लॉकडाउन के दौरान भी मुझे ओटीटी से ऑफर मिल रहे थे, लेकिन मैं इस बात पर दृढ़ था कि सिनेमा ही वह जादू है जिसके लिए मैं आया हूं। ओटीटी की अपनी चमक है। इसलिए हो सकता है कि मैं जल्द ही कोई ओटीटी प्रोजेक्ट न करूं।’

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com