गांगुली ने कहा की चाहे, कुंबले-कोहली लड़ें या नहीं, लेकिन PAK को तो हराएंगे ही

गांगुली ने कहा की चाहे, कुंबले-कोहली लड़ें या नहीं, लेकिन PAK को तो हराएंगे ही

चैंपियंस ट्रॉफी से ठीक पहले आजतक के मंच पर जुटे क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज कप्तान, जिन्होंने लंदन में खास आयोजन ‘सलाम क्रिकेट’ के दौरान बताया कि कौन-सी टीम इस बार चैंपियन बनने की होड़ में शामिल हैं. किन खिलाड़ियों का रहेगा इस टूर्नामेंट में बोलबाला और टीम इंडिया के लिए क्या रहेंगी सबसे बड़ी चुनौतियां. गांगुली ने कहा की चाहे, कुंबले-कोहली लड़ें या नहीं, लेकिन PAK को तो हराएंगे हीयह भी पढ़े: चैपियंस ट्रॉफी:आज से शुरु,और इंग्लैंड -बांग्लादेश, में होगा आज मुकाबला

आजतक के मंच पर शेन वार्न के साथ माइकल क्लार्क और सौरव गांगुली भी जुड़े हाल ही में विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच ताजा विवाद के सवाल पर गांगुली ने जवाब दिया कि मुझे नहीं पता कि कुंबले और कोहली के बीच क्या हो रहा है, मुझे लगता है कि इस बारे में बात करने का यह सही समय नहीं है.

गांगुली ने कहा एक कोच का काम कप्तान की मदद करना है. एक कप्तान को कोच का पूरा समर्थन होना चाहिए. गांगुली के बाद माइकल क्लार्क ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की और कहा- कोच और कप्तान किसी बात पर एक-दूसरे से सहमत नहीं हो सकते हैं, लेकिन उनके पास एक-दूसरे के लिए सम्मान होना चाहिए.

पाकिस्तान के साथ मैच के सवाल पर गांगुली ने कहा कि भारत अब भी पाकिस्तान को हरा देगा, चाहे कुंबले और कोहली लड़ रहे हों या नहीं. भारत की टीम पाकिस्तान की तुलना में एक बेहतर है, खासकर बड़े टूर्नामेंट में.

माइकल क्लार्क ने चैंपियंस ट्रॉफी कि प्रबल दावेदार के सवाल पर जवाब दिया कि , मैं चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल की भविष्यवाणी करता हूं. ये दोनों ही टीम चैंपियंस ट्रॉफी जीत सकती है.

इसी बीच शेन वॉर्न ने सौरव गांगुली से कहा- यदि ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ट्रॉफी में इंग्लैंड को हराता है, तो गांगुली को एक दिन के लिए ऑस्ट्रेलियाई शर्ट पहननी होगी और अगर इंग्लैंड जीतता है, तो वे खुद इंग्लैंड की शर्ट पहनेंगे. दोनों ने एक-दूसरे की चुनौती स्वीकार कर ली.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com