‘गुड बैड अग्ली’ से अजित का नया लुक जारी

साउथ सुपरस्टार अजित इन दिनों अपनी फिल्म ‘गुड बैड अग्ली’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को लेकर लगातार नई जानकारियां सामने आ रही हैं। अभिनेता पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। हाल ही में फिल्म से अजित का पहला लुक सामने आया था, जिसमें वे माफिया डॉन के किरदार में नजर आए थे। वहीं, अब सेट से अभिनेता की एक और तस्वीर सामने आई है।

हाल ही में फिल्म निर्माता ने सोशल मीडिया पर प्रोडक्शन के सेट से अजित की एक तस्वीर साझा की, जो वर्तमान में मैड्रिड, स्पेन में चल रही है। आदिक ने ‘गुड बैड अग्ली’ के सेट से अजित कुमार की एक तस्वीर शेयर की। शूटिंग मैड्रिड, स्पेन में चल रही है। अजित सूट पहने और साल्ट-एंड-पेपर हेयरस्टाइल में बहुत अच्छे लग रहे हैं। गुड बैड अग्ली का वर्तमान शेड्यूल स्पेन में चल रहा है, जिसमें मुख्य कलाकार शामिल हैं। फिल्म में तृषा के भी शामिल होने की खबरें हैं। हालांकि, इस बारे में निर्माताओं ने अभी आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की है। इससे पहले हाल ही में अभिनेता प्रसन्ना ने सोशल मीडिया पर पुष्टि की थी कि वह गुड बैड अग्ली के कलाकारों में शामिल हो गए हैं।

हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक स्टार कास्ट की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन खबरें हैं कि अभिनेता नसलेन के गफूर आदिक रविचंद्रन की फिल्म से अपना तमिल डेब्यू कर रहे हैं। प्रभास अभिनीत सालार में पृथ्वीराज सुकुमारन के बचपन का किरदार निभाने वाले युवा अभिनेता कार्तिकेय देव के भी टीम का हिस्सा होने की अफवाह है। अभिनेता सुनील और छायाकार-अभिनेता नट्टी उर्फ नटराजन सुब्रमण्यम, रेडिन किंग्सले और ‘डॉक्टर’ जोड़ी रघु राम और राजीव लक्ष्मण भी गुड बैड अग्ली कास्ट का हिस्सा हैं। जल्द ही इस पर और अपडेट सामने आने की उम्मीद है।

इससे पहले, यह बताया गया था कि अजित कुमार की अन्य आगामी परियोजना ‘विदामुयार्ची’ में देरी के बाद ‘गुड बैड अग्ली’ की रिलीज 2025 की गर्मियों तक टाल दी जा सकती है। हालांकि, हाल ही में आए अपडेट से पता चलता है कि मगिज थिरुमेनी निर्देशित ‘विदामुयार्ची’ नवंबर 2024 में सिनेमाघरों में आएगी। उस स्थिति में आदिक रविचंद्रन की ‘गुड बैड अग्ली’ को अगले साल जनवरी 2025 के पोंगल के अवसर पर वैश्विक रिलीज मिलेगी। उम्मीद है कि फिल्मांकन समाप्त होने के बाद निर्माता आधिकारिक तौर पर रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, अजित फिल्म में तीन अलग-अलग लुक में होंगे। अजित के तीन किरदार फिल्म के नाम ‘गुड बैड अग्ली’ को दिखाएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि अजित एक नकारात्मक किरदार भी निभा सकते हैं। वहीं उनके एक किरदार काले बाल वाले युवा का होगा। कुछ हिस्सों में वे पोनीटेल के साथ नजर आएंगे। हालांकि, आधिकारिक जानकारियों का इंतजार बाकी है। यह एक को एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म का संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार देवी श्री प्रसाद द्वारा तैयार किया जाएगा। सिनेमैटोग्राफी अबिनंदन रामानुजम करेंगे और संपादन विजय वेलुकुट्टी द्वारा किया जाएगा। फिल्म का निर्माण नवीन ने मैत्री मूवी के बैनर तले किया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com