घर के बाहर चारपाई पर सोई थी किशोरी, सुबह अमरुद के बाग में पड़ा मिला उसका शव

 मंगलपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह हुई वारदात से दिल दहल गए। घर के बाहर सो रही किशोरी को आधी रात अगवा करने के बाद जलाकर मार डाला गया। उसक अधजला शव घर से डेढ़ सौ मीटर दूर बाग में पड़ा मिला, वहीं जिस चारपाई पर वह सो रही थी वह भी जली मिली है। पुलिस ने अफसरों ने घटना की जांच शुरू कराई है, अभी तक की जांच में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। गांव वाले भी कुछ ठीक से नहीं बता रहे हैं, फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए हैं और पुलिस हत्या करने वाले का सुराग लगा रही है।

मंगलपुर के जैतापुर गांव में में रहने वाले किसान चंद्रपाल की 12 वर्षीय बेटी शिवानी बुधवार रात घर के बाहर छोटी बहन अवनी के साथ चारपाई पर लेटी थी। पास में ही दूसरी चारपाई पर दादी शांतिदेवी लेटी थीं। गुरुवार सुबह जब वह लोग उठे तो शिवानी चारपाई पर नहीं मिली। स्वजन ने घर के अंदर व आसपास खोजा तो उसका पता नहीं चला। गांव वालों ने जानकारी पर उसकी खोजबीन शुरू की और घर से करीब 150 मीटर दूर अमरूद के बाग में उसका अधजला शव पड़ा मिला। बाग का नजारा देखकर सभी के होश उड़ गए।

 

हत्या की सूचना मिलते ही एएसपी घनश्याम चौरसिया व फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को गांव के खड़ंजा मार्ग पर एक चारपाई मिली है, जिसका एक किनारा जला हुआ है। माना जा रहा है कि हत्यारों ने शिवानी को अगवा कर इसी खाट पर जलाकर मारा और शव बाग में फेंक दिया। स्वजन ने किसी पर अभी तक संदेह नहीं जताया है। एएसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से काफी कुछ स्पष्ट होगा। किसी ज्वलनशील केमिकल या पेट्रोल डालकर जलाया गया, इसकी जांच की जा रही। हत्या में शामिल लोगों को पकड़ा जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com