ऊधम सिंह नगर : घर में घुसकर गर्भवती पत्नी और साली को पीटा, जानिये पूरा मामला?

रुद्रपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां पति से अलग बहन के घर रह रही गर्भवती महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पति ने साली के घर घुसकर पत्नी और साली को पीटा। इसके साथ ही घर में तोड़फोड़ कर ज्वेलरी और 80 हजार रुपए भी ले गया।
पति से अलग बहन के घर रह रही गर्भवती महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पति ने साली के घर घुसकर पत्नी और साली को पीटा। इसके साथ ही घर में तोड़फोड़ कर ज्वेलरी और 80 हजार रुपए भी ले गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।
रुद्रपुर कोतवाली में दी तहरीर में प्रतिभा निवासी पक्का खेड़ा ने कहा है कि उसका अपने पति अनिल कुमार निवासी हाल कच्चा खेड़ा रूद्रपुर से कोर्ट में केस चल रहा है। जिसकी एनसीआर कट गयी है। वह वर्तमान में अपनी बहन रिया विष्ट निवासी पक्का खेड़ा वार्ड नंबर19 में रह रही है। मकान मेरी बहन रिया बिष्ट के नाम पर है।

पति कहता है कि अगर तुमने मकान मेरे नाम नहीं किया तो में तुझे और तेरी बहन को जान से मार दूंगा। 18 अक्तूबर की सुबह समय करीब 5:30 बजे पति घर में लोहे की रॉड लेकर घुस आया। नौ महीने की गर्भवती होने के बावजूद पति ने उसे लात-घूसे और लोहे की रोड से बुरी तरह से पीटा है। बीच-बचाव में आई बहन रिचा बिष्ट को भी पति ने मारा पीटा था। इसके बाद 22 अक्टूबर की दोपहर 12 बजे पति मेरी बहन के घर पर आया और दरवाजा तोड़कर घर घुस आया।

पति ने घर में तोड़ फोड़ की और उसे व बहन को लात घूसों से मारा पीटा। पति ने घर का सारा सामान इधर उधर बिखेर दिया। पति ने अलमारी के लॉकर में रखा मेरा सोने का हार, एक जोड़ी कान के झुमके, एक जोड़ी हाथ के सोने के कड़े और मेरी डिलीवरी के लिये रखे 80000 रुपए भी अलमारी से निकाल कर ले गया है।

इसके अलावा मेरा पति मेरी बहन का MI कम्पनी का मोबाइल फोन में लगा सिम भी ले गया है। बताया कि उसे और बहन को जान माल का खतरा है। पति हमें कभी भी जान से मार सकता है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com