जब मलाइका ने अरबाज से मांगे तलाक के लिए 15 करोड़, तब लोगों ने कहा कुछ ऐसा…

अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा को तरह तरह के कमेंट्स का सामना कर रहा है. खबर थी कि इस तलाक की एवज में मलाइका ने अरबाज से 15 करोड़ रुपये वसूले हैं. इसी पर सोशल मीडिया पर मलाइका को लेकर बवाल मचा है. फील गुड फैब्रिक नाम के यूजर ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट किया है- आजकल की महिलाएं ऐसा ही करती हैं.

जब मलाइका ने अरबाज से मांगे तलाक के लिए 15 करोड़, तब लोगों ने कहा कुछ ऐसा...

वे एक अमीर लड़के को फंसा कर उससे शादी कर लेती है और फिर मोटी रकम के लिए तलाक दे देती हैं. फिर इन पैसों से वे ऐश करती हैं. यूजर ने मलाइका पर कमेंट किया है कि जब वह खुद कमाने में सक्षम हैं तो उनको एलुमनी की जरूरत ही क्यों पड़ी. यूजर ने लिखा है- मैं लोगों की इज्जत करता हूं लेकिन किसी लिंग की नहीं. इसी यूजर ने एक दूसरे कमेंट में लिखा है- अब मलाइका की जिंदगी केवल शॉर्ट कपड़े पहनने, जिम और सैलून जाने, छुट्टियां बिताने की हो गई है. क्या तुम्हारे पास सही में कोई काम है या केवल अपने पति के पैसों पर ऐश कर रही हो?

चलते प्लेन में महिला टीचर ने स्टूडेंट के साथ बनाये यौन संबंध, जान उड़े सबके होश!

मई में हुआ तलाक, मलाइका ने लिए 15 करोड़

2017 में मई में अरबाज और मलाइका का तलाक हुआ है. दोनों की शादी 1997 में हुई थी और इनका एक बेटा अरहान खान भी है. बताया गया था कि मलाइका को काफी समय से अरबाज के असफल करियर से परेशानी थी. कई सालों से अरबाज का सलमान की छत्रछाया में रहना मलाइका को नागवारा था.

ये मशहूर एक्टर अक्सर प्लेन में यात्रा के दौरान कंबल ओढ़ कर करती हैं सेक्स…

इस बात का भी खुलासा किया गया कि मलाइका को हमेशा से अरबाज के परिवार में एक अजनबी समझा जाने का अहसास रहता था, यहां तक कि मलाइका इस बात का भी जिक्र कर चुकी हैं कि सलमान खान को उनके ड्रेस सेंस, उनके दोस्तों और कई चीजों को लेकर दिक्कत रहती थी. इन्ही सब बातों को लेकर अरबाज और मलाइका में कई साल तक अनबन चलती रही. इस तलाक के लिए मलाइका ने अपने और बेटे के खर्च के लिए 15 करोड़ रुपये लिए थे.

 अभी भी परिवार से मिलती हैं

तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज आपस में मिलते हैं, वहीं मलाइका खान परिवार के काफी करीब हैं. हाल ही में ये सभी साथ में वैकेशन मनाकर आए हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com