जब हरमन की पारी देख नाचने लगीं कप्तान मिताली, तो फैंस बोले- वर्ल्ड कप जीतने पर नाचेगी पूरी टीम?

भारतीय टीम महिला वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच गई है. हरमनप्रीत कौर की धमाकेदार पारी के दम पर टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को मात दी, अब उसका मुकाबला फाइनल में इंग्लैंड से होगा. हरमनप्रीत कौर ने 115 गेंदों पर शानदार 171 ठोके. उन्होंने अपनी पारी में 20 चौके और 7 छक्के मारे. हरमनप्रीत की पारी देखकर पूरा देश झूम रहा था.जब हरमन की पारी देख नाचने लगीं कप्तान मिताली, तो फैंस बोले- वर्ल्ड कप जीतने पर नाचेगी पूरी टीम?

रामनाथ कोविंद की जीत पर भाजपाई ने मनाया जश्न, CM बोले- बढ़ा दलितों का सम्मान…

जब नाचने लगी कप्तान मिताली राज

हरमनप्रीत लगातार ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए काल बन रही थी, उन्होंने अपना आक्रामक खेल पूरी पारी में दिखाया. लगातार चौके-छक्कों की बारिश देख ड्रेसिंग रुम में बैठी कप्तान मिताली राज भी खुद को नाचने से नहीं रोक पाई. मिताली राज डग आउट में वेदा कृष्णामूर्ति के साथ बैठी थी और थिरकने लगीं.

किसे कितने वोट मिले और चुनावी जीत के बाद भावुक होकर क्या बोले कोविंद?

फैंस ने कहा – क्या फाइनल जीतने पर पूरी टीम नाचेगी?

मिताली राज और वेदा को यूं नाचते देख फैंस ने भी सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया. लोगों ने कहा कि क्या फाइनल जीतने के बाद पूरी भारतीय टीम मैदान पर डांस करेगी. कई लोगों ने ये सवाला मैच के बाद होने वाले #AskCaptain कैंपेन में पूछा.

With the Aussies fast running out of wickets, we want your  questions for  as India seeks to finish the job!  pic.twitter.com/ZTpAlNU5Ry

Can we expect 2see the entire team do those dance moves of yours&Veda Krishnamurthy if India wins the finals?  

बता दें कि दाएं हाथ की बल्लेबाज हरनमनप्रीत ने अपनी पारी के दौरान 20 चौके और 7 छक्के उड़ाए. 90 गेंदों में उन्होंने अपना शतक पूरा किया. और इसके बाद महज 17 गेंदों में हरमन ने 150 के आंकड़े को छुआ. उनकी इस नायाब पारी का पता इसी से चलता है कि इस पारी में कप्तान मिताली राज के 36 रन के अलावा किसी की भी नहीं चली. हरमनप्रीत ने वनडे में पांचवीं सबसे बड़ी पारी खेली. वैसे भारत की ओर से दीप्ति शर्मा के 188 रनों की पारी के बाद हरमनप्रीत की यह सबसे बड़ी पारी रही.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com