जानिए कैसे चोरी-चोरी कौन देखता है आपकी WhatsApp प्रोफाइल फोटो

जानिए कैसे चोरी-चोरी कौन देखता है आपकी WhatsApp प्रोफाइल फोटो

WhatsApp के नए स्टेटस फीचर का आप मजे तो ले रहे हैं। आप यह भी देखते होंगे कि आपके स्टेटस को किस-किस ने देखा और कितने बजे देखा, लेकिन क्या आपने कभी सोचा कि आपकी प्रोफाइल पिक्चर को किस-किस ने देखा है? अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आपकी व्हाट्सऐप प्रोफाइल पिक (DP) को किस-किस ने देखा है? तो चलिए हम आपको इसका तरीका बताते हैं।जानिए कैसे चोरी-चोरी कौन देखता है आपकी WhatsApp प्रोफाइल फोटो3 साल नहीं अब 1 साल में कर सकते है JIO PHONE को वापस…

वैसे व्हाट्सऐप में ऐसा कोई फीचर नहीं है जिससे आप पता लगा सकें कि आपकी प्रोफाइल फोटो को कौन देख रहा है, लेकिन एक ऐप की मदद से आप जान सकते हैं।

तो सबसे पहले गूगल प्ले-स्टोर से अपने मोबाइल में Whats Tracker ऐप डाउनलोड करें।अब ऐप को ओपन करें और नाम, देश, मोबाइल नंबर आदि जानकारी फिल करें और उसके बाद Sign in के ऑप्शन पर क्लिक करें। ध्यान रहे कि वही नाम डालें जो आपके व्हाट्सऐप में है।

अब ऐप में आपको तीन ऑप्शन दिखेंगे। पहला Contact, इसमें व्हाट्सऐप के कॉन्टेक्ट लिस्ट देखेगी। दूसरी Visited, इसमें उन लोगों के लिस्ट होगी जिनकी प्रोफाइल फोटो आपने देखी है। अगली स्लाइड में जानें आपकी प्रोफाइल को किसने देखा।
 

इस ऐप में आखिरी ऑप्शन Visitor है। यहां आपको उन लोगों की लिस्ट दिखेगी जिन लोगों ने आपकी व्हाट्सऐप प्रोफाइल फोटो को देखा है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com