जिले में कोरोना वायरस से 356 लोग हुए संक्रमित, उपचार के बाद 168 लोग हुए स्‍वस्‍थ…

Coronavirus Bhagalpur News Update : जिले में लगातार कारोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। अब तक 300 से ज्यादा मरीज यहां कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब भी जिले में 187 मरीज एक्टिव हैं। गुरुवार को भी तीन मरीज मिले हैं। भागलपुर की स्थिति भयावह होती जा रही है। यहां के अस्‍पताल में भागलपुर सहित आसपास के जिलों के  भी मरीज आ रहे हैं। साथ ही प्रवासियों के लगातार आने से कोरोना वायरस का संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। बिहार विधानसभ चुनाव के कारण पार्टी कार्यकर्ता भी सड़क पर निकल गए हैं, जो शारीरिक दूरी का पालन नहीं करते। यह भी कोरोना वायरस के संक्रमण को बढ़ाने में सहायक है।

कहलगांव अनुमंडल में दो एएनएम समेत पांच लोग कोरोना संक्रमित मिले

कहलगांव अनुमंडल में पांच लोगों की जांच रिपोर्ट बुधवार को कोरोना पॉजिटिव आई थी। सभी को उपचार के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल भेजा गया है। इनमें पीरपैंती रेफरल अस्पताल की दो एएनएम हैं। दोनों प्राथमिक उप स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत थीं और घर-घर जाकर कोरोना जांच अभियान में जुटी थीं। इनके अलावा कहलगांव के नंदगोला गांव के एक प्रवासी संक्रमित मिले हैं। इसके पहले इनकी पत्नी और दो बच्चे भी संक्रमित मिले हैं। यह परिवार दिल्ली से लौटा था। महेशामुंडा गांव के एक अधेड़ प्रवासी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह मुंबई से लौटा था। एक व्यक्ति सन्हौला का कोरोना संक्रमित मिला है। यह भी दिल्ली से लौटा था। सभी क्वारंटाइन सेंटरों में रह रहे थे। यह जानकारी अनुमंडल अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डा विवेकानंद दास एवं प्रबंधक अजय कुमार ने दी। बताया कि कहलगांव एवं पीरपैंती के 15-15 लोगों का सैंपल लेकर जांच में भेजा गया है।

नारायणपुर में कोरोना के दो मरीज मिले

नारायणपुर प्रखंड के नागरपारा में दो कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे। पीएचसी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ विजयेंद्र कुमार विद्यार्थी ने बताया कि नागरपारा से पचास वर्षीय व्यक्ति, रायपुर में उन्नीस वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। दोनों दिल्ली से लौटे थे, जिन्हें क्वारंटाइन सेंटर नागरपारा में रखा गया था। दोनों को भागलपुर में आइसोलेट किया गया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com