टीवी की इस 'पॉपुलर बहु' आज मना रही हैं अपना 30वां जन्मदिन...

टीवी की इस ‘पॉपुलर बहु’ आज मना रही हैं अपना 30वां जन्मदिन…

टीवी की सबसे पॉपुलर बहु के रूप में अपनी दर्शको के दिल में अपनी जगह बनाने वाली हिना खान आज 30  साल की हो चुकी हैं. जी हाँ, सबकी चहेती हिना खान जिन्होंने ‘ये रिश्ता..’ से अपने करियर की शुरुआत की और इसी अपना नाम भी कमाया.टीवी की इस 'पॉपुलर बहु' आज मना रही हैं अपना 30वां जन्मदिन...बर्थडे स्पेशल: इंटरनेशनल स्तर पर BALD अवतार से फेमस हुई थी यह मिस इंडिया

बता दे हिना खान आज अपना 30वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. इनका जन्म 2 अक्टूबर 1987 को श्रीनगर में हुआ. इन्हे ‘अक्षरा’ का रोल निभाना के लिए स्टार परिवार की ओर से फेवरेट पत्नी का अवार्ड भी मिल चूका है. इन्हे आज भी सभी अक्षरा के नाम से ही जाना जाता है. 

बता दे हिना खान, रियलिटी शो खतरों के खिलाडी के हाल ही में हुए सीजन में में नज़र आ चुकी हैं. अब खबर ये भी है कि सलमान खान के ‘बिग बॉस 11’ में भी आने वाली हैं. जिसका इन फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. बता दे हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी  के साथ अक्सर वेकेशन पर नज़र आती हैं.

इतना ही नहीं ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहाँ उनके 1M Followers हैं. हाल ही में इन्होने इंस्टाग्राम एक खास तस्वीर शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने लिखा है, Gorgeous @realhinakhan in a custom made metallic gown for the launch episode of #BiggBoss11 ~ #TeamHinaKhan  @colorstv #HinaKhan. तो आज इनके जन्मदिन पर कुछ इंस्टाग्राम कि तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जे बेहद ही खूबसूरत हैं और सेक्सी भी. आइये देखते हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com